ट्रैक्टर नियंत्रित होकर पलटा, दो किशोरों की मौत

जागरण संवाददाता चित्रकूट राजापुर थाना अंतर्गत सुरजवा का पुरवा मजरा सगवारा में तेज रफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:40 PM (IST)
ट्रैक्टर नियंत्रित होकर पलटा, दो किशोरों की मौत
ट्रैक्टर नियंत्रित होकर पलटा, दो किशोरों की मौत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : राजापुर थाना अंतर्गत सुरजवा का पुरवा मजरा सगवारा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्राली के नीचे दबकर सामान के ऊपर बैठे दो किशोरों की मौत हो गई। इनमें से एक की बहन की शादी थी, वह टेंट का सामान वापस करने जा रहा था।

खोपा निवासी नारायण निषाद के बेटी की शनिवार को शादी थी। जिसमें सगवारा के कुशल टेंट हाउस में सामान गया था। शादी संपन्न होने के बाद रविवार को अपराह्न करीब पौने दो बजे नारायण निषाद का 14 वर्षीय बेटा ओम प्रकाश अपने रिश्तेदार 15 वर्षीय दरोगा निषाद पुत्र संतोष निषाद और 15 वर्षीय लल्लू निषाद पुत्र लवकुश के साथ टेंट का सामान वापस करने ट्रैक्टर से सगवारा जा रहे थे। लल्लू ट्रैक्टर में बैठा था जबकि ओम प्रकाश व दरोगा ट्राली में टेंट के सामान के ऊपर बैठे थे। जबकि चालक ट्रैक्टर चला रहा था। जैसे ही तेज रफ्तार ट्रैक्टर सगवारा के पहले सुरजवा के पुरवा में लखन सिंह के खेत के पास पहुंचा तो मोड में अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे पलट गया। ट्राली में लदे जनरेटर व टेंट के पाइप आदि सामान के नीचे ओम प्रकाश व दरोगा की दबकर मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर में चालक के पास बैठा लल्लू घायल हो गया। हालांकि चालक कूद कर बच गया। राजापुर थाना प्रभारी योगेश तिवारी ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

--------------------

हाईवे के डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, 10 जख्मी

संवाद सहयोगी, मऊ (चित्रकूट) : बांदा जिला के गिरवां थाना अंतर्गत बलखेड़ा से एक कार में 10 लोग रविवार की भोर गंगा दशहरा पर प्रयागराज जा रहे थे। जैसे ही मऊ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंचे तो चालक को झपकी आने से कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें सवार अमर सिह, कृष्णा, जगदीश, जयप्रकाश, संतोष कुमार, शिव प्रसाद, राममिलन, मेवा लाल, शोभा सभी निवासी बलखेड़ा समेत चालक 30 वर्षीय जाहिद पुत्र सुलेमान निवासी बांदा गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊ में भर्ती कराया गया। मऊ थाना प्रभारी गुलाबचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी