शिक्षामंत्री को पत्र भेज बीएसए पर कराएं कार्रवाई : नंदी

जागरण संवाददाता चित्रकूट जनपद के प्रभारी व नागरिक उड्डयन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता उर्फ नंद

JagranSun, 28 Nov 2021 08:11 PM (IST)
शिक्षामंत्री को पत्र भेज बीएसए पर कराएं कार्रवाई : नंदी

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : जनपद के प्रभारी व नागरिक उड्डयन मंत्री नंदगोपाल गुप्ता उर्फ नंदी रविवार को विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की बैठक में काफी सख्त दिए। बैठक से नदारद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के खिलाफ बेसिक शिक्षा मंत्री को पत्र भेजने और एआइजी स्टांप के भी खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर समीक्षा बैठक है। जनपद में विकास कार्य जनपद में अच्छे हुए हैं और समस्याओं का भी निस्तारण गुणवत्ता पूर्ण किया गया है। जो डॉक्टर लंबे समय से नहीं आ रहे हैं उनके खिलाफ शासन को पत्र लिखें। इनामियों के विरुद्ध अच्छी कार्यवाही की गई है। मुख्यमंत्री के भी कड़े निर्देश है कि कोई भी अपराधी अगर गरीब आदमी को परेशान करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो। जब अपराधियों के अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया जाता हैं तो छोटे तबके व गरीब लोगों के मन में खुशी होती है।

पीएम व सीएम 24 करोड लोगों का चिता करते हैं। अधिकारियों से कहा कि जिन को जो जिम्मेदारी दी गई है उसे निभाए चुनाव का माहौल चल रहा है। फुट पेट्रोलिग बढ़ाया जाए। पुराने अपराधियों से कड़ी पूछताछ कराएं। जल जीवन मिशन का जो कार्य चल रहा है उसमें कोई भी गांव या मजरा नहीं छूटना चाहिए। यह जनपद नीति आयोग में चयनित है। अधूरे कार्यों को किया जाए। 50 लाख से ऊपर के निर्माण कार्य के गुणवत्ता की जांच अवश्य कराएं। स्वीकृत सड़कों के कार्य पूर्ण करा लें। शिलान्यास व लोकार्पण जनप्रतिनिधियों से 25 दिसंबर तक कराए।

जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल, मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अपर उप जिलाधिकारी राजबहादुर, जिला विकास अधिकारी आरके त्रिपाठी, परियोजना निदेशक ऋषि मुनि उपाध्याय, जिला पंचायत राज अधिकारी तुलसीराम रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.