श्रीरामायण एक्सप्रेस नहीं आई चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन, मानिकपुर में हंगामा

श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन चित्रकूट के मानिकपुर जंक्शन पर 11:40 के बजाय करीब एक बजे पहुंची। ट्रेन को चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन नहीं लाया गया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 12:15 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 05:39 PM (IST)
श्रीरामायण एक्सप्रेस नहीं आई चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन, मानिकपुर में हंगामा
श्रीरामायण एक्सप्रेस नहीं आई चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन, मानिकपुर में हंगामा

चित्रकूट, जेएनएन। श्री रामायण एक्सप्रेस के चित्रकूट धाम कर्वी रेलवे स्टेशन तक न पहुंचाने पर मंगलवार देर रात मानिकपुर में यात्रियों ने हंगामा किया। सुविधाओं की कमी को लेकर किए गए हंगामे के चलते ट्रेन घंटों मानिकपुर जंक्शन पर खड़ी रही। कड़ी मश्क्कत के बाद यात्रियों को समझा-बुझा कर ट्रेन से रवाना किया गया। इस दौरान चित्रकूट में ट्रेन देखने वालों को भी मायूसी हाथ लगी। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, श्री रामायण एक्सप्रेस ट्रेन चित्रकूट के मानिकपुर जंक्शन पर मंगलवार देर रात 11:40 के बजाय करीब एक बजे पहुंची। लेकिन ट्रेन को चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन नहीं लाया गया। बताया गया कि वाराणसी से चित्रकूट जाने वाले यात्रियों को बस के माध्यम से भेजकर दर्शन कराए गए। स्टेशन सूत्रों के मुताबिक, दर्शन कर बस से मानिकपुर लौटने वाले यात्रियों को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। वहीं, जब ट्रेन जंक्शन पर पहुंची तो यात्रियों ने सुविधाओं की कमी को लेकर जमकर हंगामा किया।

 

इससे ट्रेन मानिकपुर जंक्शन पर काफी देर तक खड़ी रही। बाद में यात्रियों को समझा-बुझा कर ट्रेन से रवाना किया गया। इस दौरान चित्रकूट में ट्रेन देखने वालों को भी मायूसी हाथ लगी। मानिकपुर जंक्शन के प्रबंधक बाल मुकुंद ने बताया कि ट्रेन थोड़ा देर से आई थी। यात्रियों की नाराजगी के कारण आगे भेजने में विलंब हुआ।

chat bot
आपका साथी