चित्रकूट के दस एटीएम से 80 लाख पार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता चित्रकूट जिले के दस एटीएम से 80 लाख रुपये पार करने वाले दो कर्मचारी समेत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 11:42 PM (IST)
चित्रकूट के दस एटीएम से 80 लाख पार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
चित्रकूट के दस एटीएम से 80 लाख पार, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : जिले के दस एटीएम से 80 लाख रुपये पार करने वाले दो कर्मचारी समेत दोनों की पत्नी के खिलाफ कर्वी कोतवाली में मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपित एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी के कर्मचारी हैं। एक साल से चित्रकूट में तैनात थे लेकिन 18 नवंबर को एटीएम के कैश लेकर फरार हो गए थे।

सीएमएस इंफ्रासिस्टम प्राइवेट लिमिटेड की ओर से जिले में एचडीएफसी, पीएनबी, ओबीसी, एक्सिस, बैंक आफ इंडिया. इलाहाबाद बैंक और डाकघर के कुल दस एटीएम में कैश लोड करने का काम किया जाता है। इसके लिए कंपनी ने अयोध्या के कुमारगंज थाना खेरियाना मवई निवासी प्रदीप पांडेय पुत्र रामसुमेर और कानपुर बर्रा फेस-दो निवासी विकास सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह को नियुक्त किया था। दोनों 18 नवंबर से फरार है और उनका फोन बंद है। कंपनी ने इसके बाद आडीटर रजन मिश्रा समेत तीन सदस्यीय टीम से सभी एटीएम के जांच कराई। जिसमें करीब 80 लाख रुपये कम मिले हैं। कंपनी ने ब्रांच मैनेजर मनीष दीक्षित ने दोनों कर्मियों समेत उनकी पत्नी के खिलाफ कर्वी कोतवाली में गबन की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक ने बताया कि ब्रांच मैनेजर की तहरीर पर प्रदीप पांडेय और विकास समेत दोनों को पत्नी के खिलाफ गबन का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के साथ गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।

बता दें कि तीन दिन से इस मामले में जांच चल रही थी। आरोपित प्रदीप और विकास 18 नवंबर को एक दिन के अंतराल में भगे थे। दोनों के मोबाइल बंद हैं। कंपनी नए कर्मचारियों के नियुक्त से पहले एटीएम की जांच की तो कैश कम होने की पोल खुली।

chat bot
आपका साथी