58 वाहनों का किया चालान और दो ट्रक सीज

जागरण संवाददाता चित्रकूट बालू के खेल में बांदा के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर हु

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:48 PM (IST)
58 वाहनों का किया चालान और दो ट्रक सीज
58 वाहनों का किया चालान और दो ट्रक सीज

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : बालू के खेल में बांदा के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर हुई कार्रवाई के बाद जिले में अधिकारी सक्रिय है। प्रतिदिन भारी वाहनों को जांच की जा रही है। खास खनन सामग्री वाले वाहनों को चेक किया जा रहा है। शनिवार को दो ट्रक सीज करने के साथ 58 वाहनों का ई-पेंडिग चालान किया गया।

जनपद में बालू और गिट्टी के ओवरलोड ट्रक सड़क पर दौड़ने अभी तक आम बात थी। दो दिन से थोड़ा अधिकारियों ने सिकंजा कसा है। ओवरलोड वाहनों को पास कराने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग में तक्के लगे थे उनका अभी हालत में एक आडियो भी वायरल हुआ था। शनिवार को

यातायात पुलिस व परिवहन विभाग की संयुक्त टीम ने वाहन चेकिग किया। बेड़ी पुलिया नो इंट्री प्लांइट पर यातायात प्रभारी योगेश कुमार यादव और पीटीओ वीरेंद्र राजभर ने चेकिग के दौरान दो ओवरलोड ट्रकों की सीज किया। जबकि पटेल तिराहा, गल्ला मंडी, सोनेपुर रोड पर बुलट बाइक को चेक कर मोडीफाई साइलेंसर को निकलवाए और चालान किया गया । यातायात प्रभारी ने बताया कि बुलट चालकों से कंपनी के निर्धारित साइलेंसर लगाने को कहा गया है। यातायात नियमों का पालन न करने वाले 58 वाहनों से 62000 रुपये पेंडिग ई चालान किया गया । बता दें कि बीते तीन दिन में पुलिस ने करीब एक दर्जन ओवरलोड ट्रक सीज किया है। जबकि अभी तक बेधड़क ओवरलोड ट्रक सड़कों पर दौड़ रहे थे हालांकि अभी बरगढ़ में एमपी से तमाम ओवरलोड ट्रक आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी