घायल पति को देखने जा रही पत्नी को ट्रक ने कुचला

सिकंदरपुर गांव के समीप ट्रक के चपेट में आने से रेशमा उर्फ गुडिया 35 वर्ष नामक महिला की मौत सोमवार की दोपहर में हो गई। रेशमा अपने भतीजे के साथ समीपवर्ती मुडहुआ उत्तरी गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल पति को देखने के लिए जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:20 PM (IST)
घायल पति को देखने जा रही पत्नी को ट्रक ने कुचला
घायल पति को देखने जा रही पत्नी को ट्रक ने कुचला

जासं, चकिया (चंदौली) : तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई। वह दुर्घटना में घायल अपने पति को देखने जा रही थी। हादसा सोमवार दोपहर सिकंदरपुर गांव के निकट हुआ। चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर

उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दुर्घटना से नाराज लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समझा कर शांत कर दिया। दोनों हादसों की जड़ में ट्रक एवं बस की तेज रफ्तार ही उभरकर सामने आई है।

सिकंदरपुर निवासी इम्तियाज मुहम्मद उर्फ बाबू का दो टेंपो किराए पर चलता है। इम्तियाज सोमवार दोपहर में साड़ाडीह गांव से शव लेकर वाराणसी के लिए निकले थे। मुड़हुआ उत्तरी गांव के निकट तेज रफ्तार बस ने टेंपो में टक्कर मार दी। जबरदस्त हादसे में इम्तियाज (40) व खलासी शिवकुमार (45) निवासी सिकंदरपुर घायल हो गए। हादसे की भनक लगी तो इम्तियाज की पत्नी रेशमा उर्फ गुड़िया अपने भतीजा चुन्नू के साथ दूसरे टेंपो से पति को देखने जा रही थी। वह टेंपो पर बैठने का प्रयास कर रही थी कि तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मारते हुए कुछ दूर जा पहुंचा। जबरदस्त हादसे में रेश्मा (35) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख मौके पर मौजूद रहे लोग, राहगीर, दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। चालक एवं खालासी को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। कोतवाल अश्वनी चतुर्वेदी ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। उन्होंने आश्वासन दिया कि मृतक आश्रित को सहायता दिलाई जाएगी। उधर इम्तियाज एवं शिवकुमार को पुलिस ने संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी