लोगों का उमड़ा हुजूम तो ठहर गया नगर

पीडीडीयू नगर (चंदौली) जीवित्पुत्रिका पर्व की पूर्व संध्या पर मंगलवार को लोगों की भीड़ बाजार में उमड़ पड़ी। स्थिति यह हो गई नगर की जीटी रोड की दोनों पटरियां जाम हो गईं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:38 PM (IST)
लोगों का उमड़ा हुजूम तो ठहर गया नगर
लोगों का उमड़ा हुजूम तो ठहर गया नगर

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : जीवित्पुत्रिका पर्व की पूर्व संध्या पर मंगलवार को लोगों की भीड़ बाजार में उमड़ पड़ी। स्थिति यह हो गई नगर की जीटी रोड की दोनों पटरियां जाम हो गईं। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सड़क पर घंटों जाम लगा रहा। जीटीआर ब्रिज से सुभाष पार्क तकवाहन रेंगते नजर आए। दोपहर बाद नगर ठहर गया। यातायात पुलिस कर्मी जाम समाप्त करवाने में लगे रहे। इसके बाद भी लोगों को राहत नहीं मिली।यातायात पुलिस चकिया तिराहे पर वाहनों को रोक दे रही थी। अपराह्न बाद कुछ स्थिति ठीक रही, लेकिन शाम को एक बार फिर से नगर जाम में जकड़ गया।

जीवित्पुत्रिका को लेकर नगर में लोग खरीदारी के लिए उमड़े थे। जीटी रोड

के किनारे ठेला खोचमा लगे होने के कारण लोग जीटी रोड पर ही अपने वाहनों को खड़ा कर दे रहे थे। इससे चकिया तिराहे से लेकर सुभाष पार्क तक जाम लग रहा। पूरे दिन नगर में कई बार लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। सुबह आठ बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक लोग जाम से परेशान रहे। अपराह्न में कुछ राहत मिली। शाम को चार बजे के बाद तो एक बार पूरा नगर ही ठहर गया। जीटी

रोड पर वाहनों की कतार लगी रही। वाहन चालकों को चकिया तिराहे से बाजार में आने में लगभग आधे घंटे से अधिक का समय लग जा रहा था। चकिया तिराहे के पास, जीटीआर

ब्रिज के पास, काली मंदिर के समीप और नईसट्टी के पास पुलिस कर्मी तैनात

रहे। जवान जाम को छुड़वाने में लगे रहे। लोगों का कहना रहा कि विभाग को यह पता है कि पर्व के दिन बाजार में भीड़ उमड़ती है, लेकिन कोई तैयारी नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी