प्रतीक्षालय और स्वचालित सीढ़ी रेल यात्रियों को समर्पित

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने पीडीडीयू जंक्शन पर यात्री सुविधाओं के विस्तार में शनिवार को एक और कड़ी जोड़ दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 08:51 PM (IST)
प्रतीक्षालय और स्वचालित सीढ़ी रेल यात्रियों को समर्पित
प्रतीक्षालय और स्वचालित सीढ़ी रेल यात्रियों को समर्पित

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर, (चंदौली) : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने पीडीडीयू जंक्शन पर यात्री सुविधाओं के विस्तार में शनिवार को एक और कड़ी जोड़ दी। स्वचालित सीढ़ी और प्लेटफार्म संख्या एक पर आधुनिक संसाधनों से युक्त प्रतीक्षालय का शुभारंभ कर रेल यात्रियों को समर्पित कर दिया। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीडीडीयू नगर और जंक्शन को संवारने के लिए जो भी बन पड़ेगा किया जाएगा। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की स्वीकृति प्रक्रिया भी अंतिम चरण में है। सांसद ने योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के लिए डीआरएम पंकज सक्सेना की प्रशंसा की।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पीडीडीयू जंक्शन मंडल का पहला ऐसा स्टेशन है जहां स्वचालित सीढ़ी का उपयोग शुरू हो गया है। जंक्शन पर सुविधाओं की बेहतरी के साथ नगर की जनता का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। कहा जिले के पूर्व सांसदों ने इस तरफ जरा भी ध्यान नहीं दिया। उच्चाधिकारी प्रयास करें कि प्रमुख ट्रेनों का ठहराव इसी प्लेटफार्म पर हो। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की स्वीकृति प्रकिया अंतिम चरण में है। नगरों के नामकरण की शुरुआत यहीं से हुई और बढ़ते हुए प्रयागराज और अयोध्या तक पहुंच गई। डीआरएम पंकज सक्सेना ने कहा पूरे जंक्शन पर कई विकास परक योजनाएं मूर्त रूप ले रहीं हैं। जल्द ही स्टेशन परिसर की सूरत बदल जाएगी। इस अवसर पर सीनियर डीसीएम दयानंद, कमांडेंट आशीष मिश्र, एचसी यादव, एचसी भट्ट, एके राय, आफताब खान, विधायक सुशील ¨सह, साधना ¨सह, सुधीर चौहान आदि रहे।

chat bot
आपका साथी