ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले दो लुटेरे सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। जीआरपी व आरपीएफ को चे¨कग के दौरान सफलता मिली। लुटेरों के पास से 40 हजार रुपये के आभूषण, दो कीमती मोबाइल सहित एक कार बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 05:14 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 05:14 PM (IST)
ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले दो लुटेरे सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़े। जीआरपी व आरपीएफ को चे¨कग के दौरान यह सफलता मिली। लुटेरों के पास से लगभग 40 हजार रुपये के आभूषण, दो कीमती मोबाइल सहित एक कार बरामद हुई। आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

जीआरपी प्रभारी आरके ¨सह व आरपीएफ पोस्ट प्रभारी बीएन मिश्र हमराहियों के साथ जंक्शन व आसपास क्षेत्र में चे¨कग कर रहे थे। वे सर्कुले¨टग एरिया के समीप पहुंचे तो वहां दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े दिखे। शक होने पर टीम ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी। जवानों को देखकर दोनों घबरा गए। तलाशी ली तो उनके पास से दो मोबाइल, एक जोड़ी कान का झुमका व अन्य आभूषण मिला। निशानदेही पर पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त होने वाले एक कार को भी बरामद किया। जीआरपी प्रभारी ने बताया जांच में पता चला कि गिरोह बनाकर दोनों ट्रेनों में लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार आरोपितों में इश्तियाक राइन व गौतम कुमार यादव निवासी भभुआ, बिहार हैं।

chat bot
आपका साथी