नशे का कारोबार करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

नशे का कारोबार करने वाले दो तस्करों को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को इंडियन इंस्टीच्यूट-भूपौली मार्ग स्थित रनिग गार्ड रूम के पास से मुखबीर की सूचना पर धर दबोचा। तलाशी लेने पर उनके पास से सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित नशीले पदार्थों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 05:07 PM (IST)
नशे का कारोबार करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार
नशे का कारोबार करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : नशे का कारोबार करने वाले दो तस्करों को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को इंडियन इंस्टीच्यूट-भूपौली मार्ग स्थित रनिग गार्ड रूम के पास से मुखबीर की सूचना पर धर दबोचा। तलाशी में उनके पास से सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित नशीले पदार्थों की जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में तस्करी करते हैं।

इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। पुलिस ने शीघ्र ही कइयों की गिरफ्तारी करने का दावा किया है।

इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्रा को सूचना मिली कि दो लोग नशीले पदार्थ की तस्करी करने के लिए नगर में आए हैं। पुलिस टीम रनिग गार्ड रूम के पास पहुंच गई और घेरेबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी ली गई तो दोनों के पास से 50-50 ग्राम हेरोइन मिली। पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे जनपद सहित आसपास के जनपदों में हेरोइन की तस्करी करते हैं। सस्ते दाम पर हेरोइन खरीदकर महंगे दाम पर बेचा जाता है। इससे उन्हें अच्छा खासा मुनाफा होता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में रवि सिंह व रियाज खान निवासी रामनगर, वाराणसी हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। टीम में विपिन सिंह, सत्येंद्र विक्रम सिंह, अरविद भारद्वाज, प्रेमचंद सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी