ट्रक ने स्कार्पियो में मारी टक्कर, महिला की मौत, नौ घायल

चंदौली सदर कोतवाली के जसौली गांव के समीप सोमवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बरातियों की स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:05 PM (IST)
ट्रक ने स्कार्पियो में मारी टक्कर, महिला की मौत, नौ घायल
ट्रक ने स्कार्पियो में मारी टक्कर, महिला की मौत, नौ घायल

जागरण संवाददाता, चंदौली : सदर कोतवाली के जसौली गांव के समीप सोमवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बरातियों की स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो में सवार दूल्हा समेत नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। इसमें नजबुल निशा (50) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों का उपचार चल रहा है। तीन की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। स्कार्पियो सवार वाराणसी के कज्जाकपुरा से बरात लेकर बिहार के सासाराम जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

वाराणसी के जैतपुरा थाना के कज्जाकपुरा निवासी अनवर जमाल की शादी सोमवार को थी। परिवार के लोग स्कार्पियो में सवार होकर वाराणसी से सासाराम जा रहे थे। स्कार्पियो जैसे ही हाईवे पर जसौली गांव के समीप पहुंची, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कार्पियो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कार्पियो में सवार दूल्हा समेत नजबुल (50), अनवरी जमाल (52), रेहाना (25), कासीम (45), अफसाना (25), शमीम (13) के साथ अमीर (10), समीर (08) और आठ माह के रहीम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। कोतवाल अनिल पांडेय आनन फानन में हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। इसमें नजबुल निशा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अनवरी जमाल, कासिम व अफसाना की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। शेष घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने क्रेन मंगाकर क्षतिग्रस्त स्कार्पियो और ट्रक को हटवाया। तब जाकर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

chat bot
आपका साथी