ट्रक ने आटो में मारी टक्कर, 12 घायल, दो रेफर

मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक के सामने हाईवे पर गुरुवार की दोपहर ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। इसमें 12 लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 05:33 PM (IST)
ट्रक ने आटो में मारी टक्कर, 12 घायल, दो रेफर
ट्रक ने आटो में मारी टक्कर, 12 घायल, दो रेफर

जागरण संवाददाता, चंदौली : मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक के सामने हाईवे पर गुरुवार की दोपहर ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। इसमें 12 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। इससे हाईवे पर आवागमन प्रभावित रहा और वाहनों की कतार लग गई। घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

चकिया से आटो रिजर्व कर हलवाई व उसकी टीम शादी में खाना बनाने के लिए सकलडीहा रोड स्थित लान में जा रहे थे। आटो जैसे ही मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक के सामने हाईवे पर पहुंचा तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे आटो के परखचे उड़ गए। सवार चकिया चकिया निवासी मंजू देवी (40), गायत्री देवी (42), चंद्रकला (39), प्रियंका (40), सुशीला (45), फूलपति देवी (48), अजीत कुमार (40), बबलू (42), धर्मेंद्र (38), नागेश्वर (42), धर्मराज (35) व बलुआ की रहने वाली पूनम देवी (35) घायल हो गईं। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा। यहां धर्मराज और नागेश्वर की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ जुट गई। इससे मुख्य मार्ग पर सर्विस लेन पर आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात चालू कराया।

एक्सीडेंट जोन बनता जा रहा इलाका

मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल से कचहरी पुल तक हाईवे पर आटो व सवारी वाहनों का जमावड़ा रहता है। चालक हाईवे के मुख्य लेन व सर्विस रोड पर बेतरतीब ढंग से वाहन खड़े कर सवारियां बैठाते हैं। इसकी वजह से अक्सर हादसे होते हैं। बाइक सवार लोगों को बचाने के चक्कर में ट्रक वालों की चपेट में आते हैं। वहीं पैदल राहगीर भी हादसों का सबब बनते हैं। सबकुछ देखकर भी पुलिस मौन साधे हुए है। लोगों की हमेशा से मांग रहती है कि आटो व सवारी वाहनों को भीड़ वाले इलाके से हटाकर दूर स्टैंड बनाया जाए, ताकि हादसों पर लगाम लगे और मुख्यालय पर जाम की समस्या भी समाप्त हो सके।

chat bot
आपका साथी