सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिजनों में कोहराम

जागरण संवाददाता चंदौली जिले में रविवार को अलग-अलग स्थान पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:38 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिजनों में कोहराम
सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, परिजनों में कोहराम

जागरण संवाददाता, चंदौली : जिले में रविवार को अलग-अलग स्थान पर सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। चकिया कोतवाली के अमरा दक्षिणी गांव के समीप गड़ई नदी पुल पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से गांव निवासी राजा यादव (12) की मौत हो गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने चकिया-अहरौरा मुख्य मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। एसडीएम अजय मिश्रा ने समझाकर चक्काजाम समाप्त कराया। तहसील प्रशासन ने हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। वहीं अलीनगर थाना के नसीरपुर पट्टन गांव के

समीप पेड़ से टकराने से वार्ड पांच बिछड़ी निवासी राजेश सिंह की मौत हो गई। वे रोहनिया वाराणसी निवासी अपने मित्र व नियमताबाद ब्लॉक के कुढ़ेकला गांव में तैनात सफाई कर्मी रविद्र 45 वर्ष के साथ सकलडीहा से वापस आ रहे थे। घटना में रविद्र भी गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उधर कंदवा थाना के कोदई गांव निवासी लहासी देवी 60 वर्ष की मौत हो गई। 26 सितम्बर को लहासी देवी को कार से धक्का लग गया था । उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था।

अमरा दक्षिणी गांव निवासी सोनी यादव का इकलौता पुत्र राजा यादव (12) दोस्त के यहां जाने के लिए सुबह घर से साइकिल से निकला था। गांव के समीप स्थित गड़ई नदी पुल के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से ग्रामीण लामबंद हो गए। ट्रक का पीछा कर अहरौरा से कुछ दूर पहले ही चालक को पकड़ लिया। वहीं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चकिया-अहरौरा मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। इससे मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। बालक गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में छठवीं का छात्रा था। ग्रामीणों का कहना रहा कि गड़ई नदी पुल जर्जर होने के कारण बड़े ओवरलोड वाहनों पर लोक निर्माण विभाग ने जिला प्रशासन की अनुमति से प्रतिबंध लगा दिया है। लेकिन शिकारगंज चौकी पुलिस की मिलीभगत से ओवरलोड वाहनों का संचालन किया जा रहा है। एसडीएम ने गड़ई नदी पुल से भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित करने और परिजनों की हरसंभव मदद का भरोसा दिलाकर चक्काजाम समाप्त कराया। इसके बाद मार्ग पर आवागमन शुरू हो सका। इससे जाम में फंसे लोगों ने राहत महसूस की।

chat bot
आपका साथी