स्कार्पियो नहर में पलटने से तीन की मौत, चार गंभीर

बलुआ थाना क्षेत्र के अमरीपुर गांव के समीप मंगलवार की रात वाराणसी से प्रभुपुर जा रही स्कॉर्पियो घने कोहरे के कारण भूपौली नहर में पलट गई। इस दौरान पानी मे डूबने से 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होने पर गांव में मातम छा गया। मृतकों के स्वजनों के विलाप से लोगों की आंखें नम हो जा रही थीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 11:13 PM (IST)
स्कार्पियो नहर में पलटने से तीन की मौत, चार गंभीर
स्कार्पियो नहर में पलटने से तीन की मौत, चार गंभीर

जासं, चहनियां/टांडा कला (चंदौली) : बलुआ थाना के अमरीपुर गांव के समीप मंगलवार की रात वाराणसी से प्रभुपुर जा रही स्कॉर्पियो घने कोहरे के कारण भूपौली नहर में पलट गई। स्कार्पियो के पानी में डूबने से तीन लोगों की जहां मौके पर मौत हो गई, वहीं चार लोगों की हालत गंभीर होने पर स्थानीय उपचार के बाद वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होने पर गांव में माहौल गमगीन हो गया।

खंडवारी पीजी कालेज के पूर्व प्राध्यापक प्रभुपुर निवासी डा. ओमप्रकाश त्रिपाठी (62) गांव के ही सदानंद सिंह (45) व रामपुर गांव निवासी रामप्रताप यादव (42) सहित आठ लोगों के साथ बीएचयू से मरीज देखकर रात 12 बजे स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे। कोहरा घना होने के कारण अमरीपुर के समीप वाहन असंतुलित होकर पानी से भरी नहर में पलट गया। पानी ज्यादा होने के कारण वाहन पूरी तरह नहर में डूब गया। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और राहत कार्य मे जुट गए। टॉर्च की रोशनी में काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने किसी तरह गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकाला। ओमप्रकाश त्रिपाठी, सदानंद सिंह व राम प्रताप यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रभुपुर निवासी गुप्तेश्वर त्रिपाठी (55), रामपुर गांव निवासी विनोद यादव (35), हुदहुदीपुर निवासी भुलई राजभर (44) व दिनदासपुर निवासी मातवर चौहान (40) की हालत गंभीर होने पर चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना के बाद भेलहटा निवासी चालक सूरज यादव घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर गांव में मातम छा गया। मृतकों के स्वजनों के विलाप से लोगों की आंखें नम हो जा रहीं थीं।

chat bot
आपका साथी