चोरों ने सराफा दुकान से चांदी व सोना के आभूषण किए पार

बबुरी थाना के उतरौत गांव में बुधवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान से दो किलो चांदी और 10 ग्राम सोना के आभूषण पार कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:18 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:18 PM (IST)
चोरों ने सराफा दुकान से चांदी व सोना के आभूषण किए पार
चोरों ने सराफा दुकान से चांदी व सोना के आभूषण किए पार

जागरण संवाददाता, चंदौली : बबुरी थाना के उतरौत गांव में बुधवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान से दो किलो चांदी और 10 ग्राम सोना के आभूषण पार कर दिए। शटर चांड़कर चोर दुकान के अंदर दाखिल हुए। ग्रामीणों ने दुकानदार को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया।

सिकंदरपुर निवासी शब्बर सेठ की आभूषण की दुकान उतरौत बाजार में है। बुधवार की शाम दुकान बंदकर घर चले गए। देर रात दुकान का शटर चाड़कर चोर अंदर दाखिल हुए। दुकान की आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखा दो किलो चांदी और 10 ग्राम सोना के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। गांव के लोग गुरुवार की सुबह दुकान की ओर गए तो शटर खुला देख शंका हुई। उन्होंने इसकी सूचना दुकानदार को दी। सराफा व्यवसायी भागकर दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान के अंदर जाकर देखा तो आलमारी का ताला टूटा था। वहीं इसमें रखा सोना व चांदी का आभूषण गायब मिला। इससे उनके होश उड़ गए। दुकानदार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। चोरी की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी