11 बकायेदारों से वसूले दस लाख

नायब तहसीदार नीलम तिवारी ने शुक्रवार को नगर के बकायेदारों के खिलाफ वसूली अभियान चलाया। इस दौरान व्यापार कर, बिजली, स्टाम्प, बैंक व मनोरंजन कर के 11 बकायेदारों से लगभग दस लाख रुपये की वसूली की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 08:02 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 08:02 PM (IST)
11 बकायेदारों से वसूले दस लाख
11 बकायेदारों से वसूले दस लाख

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : नायब तहसीलदार नीलम तिवारी ने शुक्रवार को नगर के बकायेदारों के खिलाफ वसूली अभियान चलाया। इस दौरान व्यापार कर, बिजली, स्टाम्प, बैंक व मनोरंजन कर के 11 बकायेदारों से लगभग दस लाख रुपये की वसूली की गई। अभियान से बकायेदारों में खलबली मच गई।

परिवहन कर में प्रदीप कुमार पाठक से 20 हजार रुपये, दिलीप कुमार से 50 हजार, व्यापार कर में सीबीसी मिनरल्स से 1 लाख 90 हजार, चंद्रप्रभु इंटरनेशनल से एक लाख, प्रभु कोल इंटरप्राइजेज से 1 लाख, 91 हजार 347, बैंक कर में अब्दुल रसीद से 49 हजार 9 सौ, एक लाख से 44 हजार रुपये, मनोरंजन कर में दीपक गिरी से 5 हजार, स्टाम्प में र¨वद्र यादव से 16 हजार, व्यापार कर में नितिन मित्तल से 3 लाख 20 हजार रुपये की वसूली की गई। नायब तहसीलदार ने बताया बकायेदारों को पहले ही नोटिस दी गई थी लेकिन उन लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद उनके विरुद्ध अभियान चलाया गया है। अभियान में दयाराम, ओमप्रकाश, गौतम मौर्य, अखिलेश मिश्रा, सुनील मिश्रा, विजय श्रीवास्तव, लालता, दुलारे यादव, महताब आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी