अनुशासन में रहने वाले छात्र हमेशा रहते अग्रणी

मुख्य विकास अधिकारी डा. एके श्रीवास्तव ने मंगलवार को कटरिया प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। बोले अनुशासन में रहकर शिक्षा लेने वाले छात्र हमेशा अग्रणी रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 11:54 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 11:54 PM (IST)
अनुशासन में रहने वाले छात्र हमेशा रहते अग्रणी
अनुशासन में रहने वाले छात्र हमेशा रहते अग्रणी

जागरण संवाददाता, चंदौली : मुख्य विकास अधिकारी डा. एके श्रीवास्तव ने मंगलवार को कटरिया प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। बोले अनुशासन में रहकर शिक्षा लेने वाले छात्र हमेशा अग्रणी रहते हैं। सफलता उनके कदम चूमती है। क्योंकि ऐसे छात्रों पर शिक्षकों की बराबर नजर बनी रहती है। मौका था विद्यालय के वार्षिकोत्सव का। यह पहला अवसर है जब किसी राजकीय विद्यालय का वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा।

सीडीओ ने कार्यक्रम की सराहना की और बीएसए भोलेंद्र प्रताप ¨सह को कहा ऐसे कार्यक्रम हर विद्यालय में कराएं। उन्होंने कहा जूता, मोजा, ड्रेस, पुस्तक, बेग, एमडीएम, मुफ्त शिक्षा, सब कुछ मिल रहा, इसके बाद भी छात्रों का न पढ़ना समझ से परे है। इसके पूर्व छात्रों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों की सराहना बटोरी। प्रधानाध्यापक अलका पाठक ,कबीरपुर के प्रधानाध्यापक उमेश तिवारी के अलावा बीईओ व अन्य शिक्षक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी