विधायक जनचौपाल लगाकर सुनीं समस्याएं

प्रदेश शासन के निर्देश पर बुधवार को स्थानीय ग्राम पंचायत के सिरसी गांव स्थित मिनी सचिवालय में जन चौपाल का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ विधायक साधना ¨सह ने किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 08:32 PM (IST)
विधायक जनचौपाल लगाकर सुनीं समस्याएं
विधायक जनचौपाल लगाकर सुनीं समस्याएं

जासं, नियामताबाद(चंदौली): प्रदेश शासन के निर्देश पर बुधवार को स्थानीय ग्राम पंचायत के सिरसी गांव स्थित मिनी सचिवालय में जन चौपाल का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ विधायक साधना ¨सह ने किया। उन्होंने ग्रामीणों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

विधायक साधना ¨सह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार लगभग 70 प्रतिशत जनकल्याणकारी योजनाएं महिलाओं के उत्थान के लिए चला रही हैं। सरकार किसानों, मजदूरों, कमजोर वर्गों, युवाओं, बेरोजगारों आदि के लिए कई योजनाएं चला रही हैं। भाजपा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के विकास के लिए योजना चला रही है। खंड विकास अधिकारी राजन राय ने कहा कि ग्रामीणों को स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। एडीओ पंचायत र¨वद्र ¨सह, एडीओ कृषि भरतलाल तिवारी, धनंजय ¨सह, पूर्व ग्राम प्रधान मलरा देवी, राघवेंद्र ¨सह, सोनू ¨सह, अनुराग ¨सह, सतीश ¨सह, विक्की ¨बद, तूफानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी