सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

सड़क व सीवर निर्माण की मांग को लेकर शुक्रवार की दोपहर भोजपुर गांव के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत अधिकारी व ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।जबकि गांव का यह मुख्य मार्ग है। मार्ग में बने गड्ढों में जलभराव होने के कारण आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बावजूद इसके समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने कहा पिछले कई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 09:46 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 11:43 PM (IST)
सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन
सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रदर्शन

जासं, पड़ाव (चंदौली) : सड़क व सीवर निर्माण की मांग को लेकर शुक्रवार की दोपहर भोजपुर गांव के ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत अधिकारी व ग्राम प्रधान से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।जबकि गांव का यह मुख्य मार्ग है। मार्ग में बने गड्ढों में जलभराव होने के कारण आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बावजूद इसके समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

ग्रामीणों ने कहा पिछले कई वर्षों से सीवर का पानी सड़क पर और गली में बह रहा है। इससे मार्ग पूरी तरह जर्जर हो गया है। बिना बरसात के ही मार्ग पर जलजमाव की स्थिति बनी रहती है। स्कूली बच्चों व मरीजों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। प्रदर्शन करने वालों में विशाल सिंह, मिथिलेश पटेल, गुलाब पटेल, बाबू खरवार, भैया लाल,रवि कुमार सहित अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी