परिणाम जानने को टीवी से चिपके रहे लोग

लोकसभा चुनाव की खुमारी गुरुवार को परिणाम आने के साथ ही उतरने लगी है। मतगणना के रुझानों व परिणामों को जानने के लिए लोग सुबह से ही टीवी पर चिपके रहे। प्रदेश की सभी सीटों की जानकारी के लिए एक पल भी लोग टीवी के सामने से हटे नहीं। महिलाओं में भी परिणाम जानने का खासा उत्साह दिखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:30 PM (IST)
परिणाम जानने को टीवी से चिपके रहे लोग
परिणाम जानने को टीवी से चिपके रहे लोग

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : लोकसभा चुनाव की खुमारी गुरुवार को परिणाम आने के साथ ही उतरने लगी है। मतगणना के रुझानों व परिणामों को जानने के लिए लोग सुबह से ही टीवी पर चिपके रहे। प्रदेश की सभी सीटों की जानकारी को एक पल भी लोग टीवी के सामने से हटे नहीं। महिलाओं में भी परिणाम जानने का खासा उत्साह दिखा।

जनपद में 19 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ था। चुनाव बीतने के एक दिन बाद तो राजनीतिक पार्टी कार्यालयों व बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। अगले ही दिन लोग प्रत्याशियों के जीत हार का अनुमान लगाने लगे थे। मतदान के बाद से ही जीत-हार के गणित में दिमाग लगा रहे थे। मतदाताओं के कयासों को भी अब विराम लग गया। चुनाव परिणामों को लेकर हर वर्ग के लोगों में उत्साह देखा गया। गुरुवार की सुबह से ही लोग अपनी टीवी स्क्रीन और मोबाइलों पर चिपके रहे। सबको ताजा रुझानों से सबसे पहले अपडेट होने की उत्सुकता रही। बाजार में अन्य दिनों की अपेक्षा दिन में कोई खास रौनक देखने को नहीं मिली। नगर के प्रमुख इलाकों में चहल-पहल कम ही दिखी। लोग दुकानों पर भी समूहों में या तो टीवी से चिपके हुए देखे गए या फिर मोबाइल में ताजा अपडेट पाने के लिए सोशल मीडिया को खंगालते रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी