एक नजर..नशीले पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पीडीडीयू नगर (चंदौली) राजकीय रेलवे पुलिस ने मंगलवार को स्टेशन के पूवी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 06:23 PM (IST)
एक नजर..नशीले पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार
एक नजर..नशीले पदार्थ के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : राजकीय रेलवे पुलिस ने मंगलवार को स्टेशन के पूर्वी छोर से एक संदिग्ध व्यक्ति को 116 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया। जीआरपी प्रभारी आरके सिंह के नेतृत्व में प्लेटफार्म पर8 चेकिग चल रही थी। प्लेटफार्म के पूर्वी छोर पर एक संदिग्ध व्यक्ति बैठा दिखाई दिया। जीआरपी के जवानों ने तलाशी ली तो उसके पास से 116 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। साथ ही पंद्रह सौ रुपये नगद बरामद हुए। पकड़ा गया व्यक्ति राहुल मुगलसराय सर्कस रोड का निवासी बताया गया है।

---------------------

छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इलिया (चंदौली) : थाना के एक गांव में नाबालिग चचेरी बहन के साथ छेड़खानी के मामले में पुलिस ने एक युवक को मंगलवार को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बताया कि गांव निवासी बलिस्टर उर्फ बुल्लू पर चचेरी बहन के साथ छेड़खानी का अभियोग पंजीकृत किया गया था। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से फरार चल रहा था।

----------------------

छठ पूजा के उपलक्ष्य में चेयरमैन ने लिया नगर का जायजा

जागरण संवाददाता, सैयदराजा (चंदौली) : नगर में छठ पूजा को लेकर तैयारी जोरों पर है। नगर और पोखरे की सफाई को लेकर चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल ने नगर का जायजा लिया। बताया कि छठ पूजा के उपलक्ष्य में नगर स्थित पोखरे सहित गलियों की सफाई की जा रही है। श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रकाश की समुचित व्यवस्था के लिए कर्मचारियों को निर्देश दिया।

-----------------------

रामायण पाठ का समापन

जागरण संवाददाता, बरहनी (चंदौली) : अमड़ा शिव मंदिर में रामलीला समिति की ओर से आयेाजित रामायण पाठ का मंगलवार को समापन हुआ। मंत्रोचार के साथ हवन पूजन किया गया। श्रद्धलुओं में प्रसाद का वितरण किया गया। हरीश पाठक, शिवानंद सिंह, संजय सिंह, अनील सिंह, शिवाकांत सिंह, यशवंत पाठक, राहुल सिंह आदि उपस्थित थे।

------------------------

नोटिस किया चस्पा

जागरण संवाददाता, बरहनी (चंदौली) : कंदवा थाना के ककरैत गांव में मंगलवार को रामनगर व स्थानीय पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक व्यक्ति के घर पर नोटिस चस्पा की। एक माह के अंदर हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित पर लड़की को भागने का आरोप है। थाना प्रभारी विद्यासागर प्रसाद, एसआइ श्रीराम, रजत पांडेय, शैलेश यादव आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी