मुगलसराय व सकलडीहा कोतवाल इधर से उधर

जागरण संवाददाता चंदौली पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने जिले में कानून व्यवस्था बनापुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पांच निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है।ए रखने और आग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:45 PM (IST)
मुगलसराय व सकलडीहा कोतवाल इधर से उधर
मुगलसराय व सकलडीहा कोतवाल इधर से उधर

जागरण संवाददाता, चंदौली : पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पांच निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। मुगलसराय और सकलडीहा कोतवाली प्रभारियों के साथ ही पुलिस लाइन में विभिन्न सेल की जिम्मेदारी संभाल रहे पांच निरीक्षकों का तबादला कर दिया है। उन्होंने तत्काल नए तैनाती स्थल पर पहुंचकर रिपोर्ट भेजने के निर्देश दिए हैं।

कप्तान ने मुगलसराय कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय का स्थानांतरण सकलडीहा कोतवाली प्रभारी के पद पर किया है। उनके स्थान पर सकलडीहा कोतवाल रहे संजीव मिश्रा को मुगलसराय कोतवाली प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा अतुल नारायण सिंह को प्रभारी मीडिया सेल से वाचक पुलिस अधीक्षक, अरविद कुमार यादव को पुलिस लाइन से अतिरिक्त निरीक्षक अपराध शाखा और बृजेशचंद्र तिवारी पीआरओ पुलिस अधीक्षक के साथ प्रभारी मीडिया सेल बनाए गए हैं। खासतौर से मुगलसराय कोतवाल के स्थानांतरण पर चर्चाएं हो रही हैं। क्षेत्र में अपराध का ग्राफ बढ़ने और क्राइम कंट्रोल में शिथिलता पर एसपी ने निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। उन्होंने कहा, कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से निरीक्षकों का स्थानांतरण किया गया है। आपराधिक घटनाओं पर प्रभावी ढंग से नियंत्रण के लिए विभाग पूरी तरह से अलर्ट है।

chat bot
आपका साथी