एटीएम पर लटका ताला, उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता चकिया (चंदौली) नगर में शनिवार को एटीएम व्यवस्था ध्वस्त हो गई। कड़ाके क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:03 AM (IST)
एटीएम पर लटका ताला, उपभोक्ता परेशान
एटीएम पर लटका ताला, उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता, चकिया (चंदौली) : नगर में शनिवार को एटीएम व्यवस्था ध्वस्त हो गई। कड़ाके की धूप में धन निकासी को लेकर लोग इस बैंक से उस बैंक एटीएम का चक्कर काटते रहे। उपभोक्ताओं ने बैंक प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

नगर पंचायत क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक, इंडियन बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, यूनियन बैंक, भारतीय स्टेट एग्रीकल्चर बैंक, बैंक आफ बड़ौदा ने अपने एटीएम लगा रखे हैं। केवल एसबीआइ का एटीएम खुला था लेकिन नेटवर्किंग की वजह से वह भी काम नहीं कर रहा। अन्य बैंकों के एटीएम पर ताला लटका रहा। उपभोक्ता संतोष कुमार, विजय कुमार, शिव कुमार, हीरालाल, राजेश कुमार, अखिलेश कुमार, पांचू आदि ने कहा एटीएम की सेवा न मिलने से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। अक्सर एटीएम उसी दिन बंद होते हैं जब बैकों की छुट्टी रहती है। कई बार शाखा प्रबंधकों से सेवा सुधार की मांग की गई लेकिन व्यवस्था में कोई सुधार नहीं आ रहा। घर से भागे दो नाबालिग जंक्शन पर मिले

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : 02871 इस्लामपुर-न्यू दिल्ली टाटानगर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन में आरपीएफ टीम को दो नाबालिग लड़के मिले। बच्चों ने बताया कि वे परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से निकल आए। टीम ने बच्चों ने उनके परिजनों का मोबाइल नंबर लेकर संपर्क किया। आरपीएफ पोस्ट पर उनके आने पर बच्चों को सुपुर्द कर दिया गया।

फेस्टिवल एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे अंशु कुमार ने 139 हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दो नाबालिग बच्चों के ट्रेन में यात्रा करने की शिकायत की। ट्रेन जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर सात पर पहुंची तो आरपीएफ टीम ने ट्रेन के कोच संख्या डी-7 के बर्थ नंबर 60 पर बैठे दोनों नाबालिग बच्चों को बरामद किया। पूछताछ करने पर नया टोला, दरियापुर, थाना फतुहा, जिला पटना, बिहार निवासी समीर (12) व अंकित राज (13) ने बताया कि पिता के डांट फटकार के कारण वे घर से भाग आए हैं। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि दोनों बच्चों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी