किशोर गंगा में डूबा, ग्रामीणों ने दूसरे को बचाया

धानापुर (चंदौली) थाना क्षेत्र के पपरौल गांव निवासी मंदीप (16) गंगा घाट पर रविवार की शाम पूजा के फूलों का विसर्जन करते समय डूब गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:29 PM (IST)
किशोर गंगा में डूबा, ग्रामीणों ने दूसरे को बचाया
किशोर गंगा में डूबा, ग्रामीणों ने दूसरे को बचाया

जागरण संवाददाता, धानापुर (चंदौली) : थाना क्षेत्र के पपरौल गांव निवासी मंदीप (16) गंगा घाट पर रविवार की शाम पूजा के फूलों का विसर्जन करते समय डूब गया। उसे बचाने में सोनू 18 भी डूबने लगा लेकिन अन्य साथियों के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने सोनू को बचा लेकिन मंदीप का देर रात तक पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से उसका पता लगवा रही।

जयनाथ बिद का छोटा पुत्र मंदीप अपने दोस्त सोनू, मोनू और रोहित के साथ नवमी पूजन के बाद फूलों का विसर्जन करने गांव के ही गंगा घाट पर गया था। वह घाट पर फूल विसर्जित कर रहा था कि पैर फिसल गया ओर वह घाट से पानी में गिर गया। यह देख उसका साथी सोनू उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़ा। सोनू भी पानी में डूबने लगा तो उसके साथियों ने शोर मचाया। कुछ ही देर में वहां ग्रामीण पहुंच गए और डूब रहे सोनू को बचा लिया लेकिन मंदीप का कुछ पता नहीं चला। काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर तीन गोताखोरों संग पुलिस पहुंच गई। गोताखोरों ने काफी प्रयास किया लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी पहुंच गए, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि गोताखोरों की मदद से किशोर को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अंधेरा होने के कारण परेशानी हो रही है। उन्होंने एनडीआरफ टीम के लिए उच्चधिकारियों से वार्ता की। हालांकि देर रात तक टीम नहीं पहुंची थी।

chat bot
आपका साथी