ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पार्किंग स्थल का किया लोकार्पण

जागरण संवाददाता चकिया (चंदौली) ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने सोम चकिया (चंदौली) ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने सोमवार को नगर पंचायत के वार्ड आठ में लगभग 10 लाख की लागत से बने विभिन्न सुविधाओं से युक्त पार्किंग स्थल का लोकार्पण किया। वार को नगर पंचाय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:22 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:22 PM (IST)
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पार्किंग स्थल का किया लोकार्पण
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पार्किंग स्थल का किया लोकार्पण

जागरण संवाददाता, चकिया (चंदौली) : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने सोमवार को नगर पंचायत के वार्ड आठ में लगभग 10 लाख की लागत से बने विभिन्न सुविधाओं से युक्त पार्किंग स्थल का लोकार्पण किया। पार्किंग स्थल के बनने से नगर में लगने वाले जाम की समस्या से निजात मिलेगी। जिले का यह पहला पार्किंग स्थल है, जहां वाहन पार्किंग के साथ-साथ पार्क,पेयजल, बैठने के लिए टीन शेड की व्यवस्था की गई है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा कि पार्किंग स्थल के उद्घाटन के साथ ही पार्किंग की दरें भी प्रकाशित कर दी गई हैं। वाहन स्वामी मासिक शुल्क के लिए पास बनवाकर 40 प्रतिशत छूट का लाभ भी ले सकते हैं। कहा कि पार्किंग स्थल के अंदर शौचालय व पुस्तकालय की भी सुविधा मुहैया कराने के लिए कार्य किया जा रहा है। अधिशासी अधिकारी एमलाल गौतम, सभासद अनिल केशरी, प्रमोद कुशवाहा, प्रकाश विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी