इंसुलेटर में आई खराबी, 20 घंटे आपूर्ति रही ठप

चंधासी में सोमवार की शाम इंसुलेटर में खराबी आने की वजह से बीस घंटे आपूर्ति ठप रही। भूपौली-कुंडा फीडर से संबंधित दर्जनों गांवों में आपूर्ति बाधित रही। बिजली न रहने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर मांगों को लेकर विद्युत कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने की वजह से गड़बड़ी दुरुस्त करने में विलंब हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:52 PM (IST)
इंसुलेटर में आई खराबी, 20 घंटे आपूर्ति रही ठप
इंसुलेटर में आई खराबी, 20 घंटे आपूर्ति रही ठप

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : चंधासी में सोमवार की शाम इंसुलेटर में खराबी आने की वजह से बीस घंटे आपूर्ति ठप रही। भूपौली-कुंडा फीडर से संबंधित दर्जनों गांवों में आपूर्ति बाधित रही। बिजली न रहने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर मांगों को लेकर विद्युत कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने की वजह से गड़बड़ी दुरुस्त करने में विलंब हुई। एक्सईएन के निर्देश के बाद मंगलवार की शाम चार बजे गड़बड़ी दूर कर आपूर्ति बहाल की गई।

सोमवार की शाम चंधासी में इंसुलेटर में अचानक खराबी आ गई। इस कारण कुंडा, मवई, सहजौर, शकूराबाद, छेमिया, महादेवपुर, रौना, सहजौर, भीखपुर, लोहरा, सराय, पटपरा सहित अन्य गांवों की आपूर्ति ठप हो गई। देर रात तक बिजली नहीं आई तो लोग विद्युत विभाग के अधिकारियों से संपर्क साधने लगे लेकिन किसी को मोबाइल लगा नहीं। कर्मचारियों के आंदोलन की वजह से मंगलवार की शाम तक गड़बड़ी दुरुस्त नहीं की गई। 18 से 20 घंटे तक बिजली न रहने की वजह से लोगों को पानी की दिक्कत हुई। एक्सईएन प्रवीण कुमार ने बताया कि वैकल्पिक व्यवस्था कर गड़बड़ी को दूर किया गया।

chat bot
आपका साथी