वाराणसी के मंडुआडीह थाने का हिस्ट्रीशीटर चंदौली में गिरफ्तार, साढ़े चार किलो गांजा बरामद

मंडुआडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर को जीआरपी ने गुरुवार को स्थानीय जंक्शन से गिरफ्तार किया। उसके पास से चार किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में वांछित है। आरोपित बिहार से गांजा लाकर चंदौली वाराणसी सहित अन्य जिलों में बेचता था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:37 PM (IST)
वाराणसी के मंडुआडीह थाने का हिस्ट्रीशीटर चंदौली में गिरफ्तार, साढ़े चार किलो गांजा बरामद
चार किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

जागरण संवाददाता, चंदौली। मंडुआडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर को जीआरपी ने गुरुवार को स्थानीय जंक्शन से गिरफ्तार किया। उसके पास से चार किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में वांछित है। आरोपित बिहार से गांजा लाकर चंदौली, वाराणसी सहित अन्य जिलों में बेचता था। आरोपित के विरुद्ध जीआरपी कोतवाली में तीन और मड़ुआडीह में 13 मुकदमें दर्ज हैं। जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

जीआरपी कर्मी जंक्शन पर चेकिंग कर रहे थे। जवान जब प्लेटफार्म सात के पश्चिमी फुट आेवर के पास पहुंचे तो वहां एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। पुलिस कर्मियों को देखकर वह घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। संदेह होने पर जवानों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ की गई तो वह कुछ भी बताने से इंकार करने लगा। उसके बैग की तलाशी ली गई तो गांजा बरामद हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह बिहार से गांजा लाकर बेचता है। इस काम में वह लंबे समय से लिप्त है। कोतवाल राशिद अली ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मड़ुआडीह, शिवदासपुर निवासी रवि पटेल है। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। बताया कि आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस, आर्म्स, गैंगस्टर, आबकारी अधिनियम मामलों में मुकदमा दर्ज है। टीम में गिरजाशंकर यादव, अभिषेक कुमार पांडेय, अतुल सिंह, रंगबहादुर गुप्ता शामिल रहे।

देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

इलिया स्थानीय कस्बा स्थित करवदिया मदरसा तिराहा के समीप गुरुवार को पुलिस ने 45 सीसी टेट्रा पैक लैमन ब्लू 200 एमएल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। चौकी इंचार्ज अखिलेश सोनकर कस्बा मे चेकिंग कर रहे थे। तभी बिहार की तरफ जाता एक व्यक्ति दिखाई दिया। उसे रोककर तलाशी ली गई तो बोरे में 45 सीसी देशी शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बताया कि पकड़ा गया अब्बास अंसारी बिहार के थाना चैनपुर के हाटा गांव का निवासी है। जो बिहार में शराब बेचने के लिए जा रहा था।

chat bot
आपका साथी