सरकार पीएफ भुगतान की गारंटी ले, आरोपित पर हो कार्रवाई

जीपीएफ व सीपीएफ के फर्जी निवेश के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के सदस्यों ने गुरुवार को स्थानीय एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना दिया। सरकार पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाया और जमकर नारेबाजी की। चेताया उनकी गाढ़ी कमाई वापस नहीं मिली तो 1

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 07:05 PM (IST)
सरकार पीएफ भुगतान की गारंटी ले, आरोपित पर हो कार्रवाई
सरकार पीएफ भुगतान की गारंटी ले, आरोपित पर हो कार्रवाई

जासं, चंदौली : जीपीएफ व सीपीएफ के फर्जी निवेश के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के सदस्यों ने गुरुवार को स्थानीय एसडीओ कार्यालय के समक्ष धरना दिया। सरकार पर मामले में लीपापोती का आरोप लगाया व जमकर नारेबाजी की। चेताया उनकी गाढ़ी कमाई वापस नहीं मिली तो 18 व 19 नवंबर को 48 घंटे कार्य बहिष्कार रहेगा।

वक्ताओं ने कहा कर्मियों की गाढ़ी कमाई फर्जी तरीके से डीएचएफएल में फर्जी तरीके से निवेश की गई। धनराशि वापस होने की कोई उम्मीद नहीं है। सरकार मामले में ठोस कार्रवाई करने की बजाए लीपापोती में लगी है। ऐसे में कर्मचारियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। कइयों के घर-परिवार बर्बाद हो जाएंगे। बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी लगातार काम करते हैं। इसके चलते नगर-गांव रोशन हो रहे। अधिकारियों-कर्मचारियों की मेहनत की कमाई हर हाल में वापस होनी चाहिए। सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए। सरकार पीएफ भुगतान की गारंटी ले और यूपीपीसीएल के पूर्व चेयरमैन आलोक कुमार पर कानूनी कार्रवाई की जाए। निर्णय लिया गया कि शुक्रवार से सुबह 11 से शाम पांच बजे तक कर्मी हड़ताल पर रहेंगे। दलसिगार यादव, मनोज कुमार, संतोष, रमाशंकर, दिनेश सिंह, ऋषभ, दिनेश पांडेय, दीपक आदि थे।

chat bot
आपका साथी