चार बीडीसी उम्मीदवारों का निर्विरोध निर्वाचन तय

जागरण संवाददाता सकलडीहा (चंदौली) विकास खंड के 130 बीडीसी पद पर 671 उम्मीदवारों ने नामा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:01 AM (IST)
चार बीडीसी उम्मीदवारों का निर्विरोध निर्वाचन तय
चार बीडीसी उम्मीदवारों का निर्विरोध निर्वाचन तय

जागरण संवाददाता, सकलडीहा (चंदौली) : विकास खंड के 130 बीडीसी पद पर 671 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। रविवार को नाम वापसी के बाद चार बीडीसी उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय है। इसमें एक खगवल गांव की महिला प्रत्याशी हैं।

नाम वापसी के बाद दावेदारों की सरगर्मी तेज हो गई है। इनमें विशुनपुरा से अवधेश सिंह, मनिहरा से जयंती सिंह, रेवसा धूस से अलीशा सिंह और खगवल गांव की उषा देवी बीडीसी पद पर अकेले उम्मीदवार हैं। आरओ सुधांशु शेखर शर्मा ने बताया कि निर्विरोध उम्मीदवारों की सूची बनाकर जिला निर्वाचन कार्यालय भेजी जाएगी। मतगणना के बाद उनके परिणाम की घोषणा की जाएगी।

उधर पंचायत चुनाव को लेकर उमड़ रही भारी भीड़ ने जिला व पुलिस प्रशासन के माथे पर बल ला दिया है। भारी भीड़ के कारण कोविड --19 के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। कहीं भी नियमों का अनुपालन नहीं हो रहा है। इससे हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी इजाफा हो रहा है। हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहें हैं।

चुनाव में अपने समर्थक प्रत्याशियों के प्रचार में जुटे युवा सबसे अधिक लापरवाही बरत रहे हैं। ये लोग न तो मास्क पहन रहें हैं और न ही शारीरिक दूरी के नियमों का ही अनुपालन कर रहे हैं। रविवार को भी बड़ी संख्या में मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। संक्रमित पाए गए मरीजों में से अधिकांश को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं जबकि श्वांस लेने में तकलीफ होने पर कुछ को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी