पीएनजी का कार्य देख रहे इंजीनियर पर हमला, पुलिस कर रही जांच

पीडीडीयू नगर (चंदौली) कैलाशपुरी में गेल गैस लिमिटेड का काम देख रहे मेकान इंडिया कंपनी के इंजीनियर पर दो दिन पूर्व बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:37 PM (IST)
पीएनजी का कार्य देख रहे इंजीनियर पर हमला, पुलिस कर रही जांच
पीएनजी का कार्य देख रहे इंजीनियर पर हमला, पुलिस कर रही जांच

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : कैलाशपुरी में गेल गैस लिमिटेड का काम देख रहे मेकान इंडिया कंपनी के इंजीनियर पर दो दिन पूर्व बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े हमला कर दिया। घटना उस समय हुई जब इंजीनियर पाश कालोनी में गैस पाइपलाइन के काम का जायजा ले रहे थे। बदमाश पीछे से हमला कर फरार हो गए। घटना से डरे सहमे इंजीनियर बुधवार से छुट्टी पर चले गए। प्राकृतिक गैस कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। गुरुवार को मामला प्रकाश में आया तो वारदात का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है। उधर कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

गेल गैस लिमिटेड कंपनी नगर में पाइपलाइन बिछाने का काम करा रही है। इसकी देखरेख की जिम्मेदारी मेकान इंडिया कंपनी को सौंपी गई है। लखनऊ के रहने वाले मेकान इंडिया कंपनी के इंजीनियर नगर में पाइपलाइन बिछाने का काम देखते हैं। हाल ही में इंजीनियर का स्थानांतरण नगर के लिए हुआ है। वे यहीं रहकर पीएनजी पाइप लाइन को बिछाने में लगे थे। दो दिन पूर्व वे कैलाशपुरी में काम करा रहे थे। इसी बीच अचानक एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश आए। बदमाशों ने इंजीनियर के पीठ पर भारी चीज से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से इंजीनियर जमीन पर गिर गए। काम कर रहे लोग और इंजीनियर जब तक कुछ समझ पाते हमलावार वहां से फरार हो गए। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। में सीओ सदर अनिल राय ने कहा मामले की जांच की जा रही है। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश हो रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी