सीएम के आगमन के मद्देनजर अफसरों की टीम ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

जागरण संवाददाता चहनियां/टांडाकला (चंदौली) चहनियां के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम मठ के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:36 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:36 PM (IST)
सीएम के आगमन के मद्देनजर अफसरों की टीम ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा
सीएम के आगमन के मद्देनजर अफसरों की टीम ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, चहनियां/टांडाकला (चंदौली) : चहनियां के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम मठ के सुंदरीकरण कार्य के शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारी में जिला प्रशासन जोर-शोर से जुट गया है। डीएम संजीव सिंह व एसपी अंकुर अग्रवाल ने बुधवार को कार्यक्रम स्थल का अवलोकन किया। इस दौरान जनसभा, हेलीपैड आदि के लिए चिह्नित स्थान देखा। मातहतों को व्यवस्थाएं दुरूस्त करने के निर्देश दिए। प्रशासन को प्रोटोकाल आने का इंतजार है।

मुख्यमंत्री वर्ष --2019 में बाबा कीनाराम जन्मोत्सव में शामिल होने रामगढ़ मठ आए थे। उन्होंने मठ के सुंदरीकरण की घोषणा की थी। कोरोना की वजह से प्रस्ताव लटक गया था। हालांकि हालात सामान्य होने के बाद शासन ने मठ में विकास कार्यों के लिए 19 करोड़ का बजट जारी कर दिया है। कार्यदायी संस्था राजकीय निर्माण निगम को धनराशि आवंटित हो गई है। ऐसे में निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री ने आगमन के लिए सहमति दे दी है। प्रशासन तैयारी में जुट गया है।

अधिकारियों ने जनसभा स्थल, हेलीपैड, बैरिकेडिग व सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। मठ के कार्यक्रम संयोजक अजीत सिंह से जानकारी ली। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल पर आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होनी चाहिए। हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल पर बैरिकेडिग कराई जाएगी। वहीं वाहनों के पार्किंग का भी इंतजाम किया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसडीएम अजय मिश्रा, एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, सीओ अनिरुद्ध सिंह, बलुआ एसओ मिथिलेश तिवारी के साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी