निर्वतमान प्रधान के छोटे भाई का खून से लथपथ शव मिला, हत्या की आंशका

कोतवाली क्षेत्र के सपई गांव के सिवान स्थित नाली में सोमवार की सुबह समीपवर्ती केराडीह गांव निवासी जसवंत चौहान (32) का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 03:40 PM (IST)
निर्वतमान प्रधान के छोटे भाई का खून से लथपथ शव मिला, हत्या की आंशका
निर्वतमान प्रधान के छोटे भाई का खून से लथपथ शव मिला, हत्या की आंशका

जागरण संवाददाता, चकिया (चंदौली) : कोतवाली क्षेत्र के सपई गांव के सिवान स्थित नाली में सोमवार की सुबह समीपवर्ती केराडीह गांव निवासी जसवंत चौहान (32) का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। वे निवर्तमान ग्राम प्रधान मुन्ना चौहान के छोटे भाई थे। वह रविवार की देर रात घर से खेत पर बनी छावनी के लिए बाइक से जा रहे थे। सुबह काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजन किसी अनहोनी की आशंका जताने लगे। जसवंत को खोजते हुए स्वजन सपई गांव स्थित छावनी की ओर जा रहे थे कि रास्ते में गेहूं के खेत स्थित नाली में उनका शव देख सन्न रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरहर के खेत से बाइक बरामद की। परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे।

शहाबगंज थाना के केराडीह निवासी स्वर्गीय छन्नू चौहान के छह पुत्रों में जसवंत सबसे छोटे थे। पांचवें नंबर के भाई मुन्ना चौहान निर्वतमान में ग्राम प्रधान हैं और पंचायत चुनाव के दावेदार हैं। सभी भाई अलग अलग भले ही रहते हैं लेकिन भाइयों में प्रेम सौहार्द बरकरार है। जसवंत गांव से कुछ दूर सपई गांव में छावनी बना कर खेती का काम करते थे। होलिका दहन के बाद वे रात्रि में बाइक से अपने घर आए और भोजनादि के बाद बाइक से छावनी के लिए निकले। उनके सुबह तक घर नहीं पहुंचने, मोबाइल स्विच आफ होने पर स्वजनों को किसी अनहोनी की आशंका होने लगी। खोजते हुए मौके पर पहुंचे तो जसवंत का रक्तरंजित शव मिला। शव देखने से प्रतीत हो रहा था कि हत्यारों की संख्या आधा दर्जन रही होगी। लाठी-डंडे सहित धारदार हथियार का प्रयोग किया होगा। चेहरे व शरीर पर कई जगह कट का निशान था। वे निर्वस्त्र हालत में सिचाई की नाली में पड़े थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के समीप ब्लेड व कुछ दूर अरहर के खेत में उनकी बाइक बरामद की। मृतक की पत्नी अनिता देवी सहित स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। उनकी पांच पुत्रियों में आराध्या अनन्या, दुर्गा, लाडो व सात माह की हर्षिता हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी