खून से लथपथ युवक का मिला शव

मुगलसराय कोतवाली के कुंडाखुई गांव स्थित सड़क के किनारे मंगलवार की सुबह बहादुरपुर गांव निवासी तालिब अहमद (20) का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह देर रात काम पर जाने की बात कह घर से निकला था। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 07:15 PM (IST) Updated:Tue, 05 Nov 2019 07:15 PM (IST)
खून से लथपथ युवक का मिला शव
खून से लथपथ युवक का मिला शव

जासं, पड़ाव (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली के कुंडाखुर्द गांव स्थित सड़क के किनारे मंगलवार की सुबह बहादुरपुर गांव निवासी तालिब अहमद (20) का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। वह देर रात काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने सड़क पर क्षतिग्रस्त शव व मोपेड को कब्जे में ले लिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कह रही है।

बहादुरपुर गांव निवासी मुश्ताक अहमद का पुत्र तालिब गांव निवासी शाहिद व जाहिद की गांव में ही स्थित मुर्गा की दुकान पर काम करता था। बीती रात लगभग साढ़े नौ बजे आर्डर पर काम पर जाने की बात कह वह मोपेड से घर से निकला था। मृत युवक के गले व सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। इससे परिजन युवक की हत्या करने की आशंका जता रहे हैं। मृतक सात भाइयों में पांचवें नंबर का था।

chat bot
आपका साथी