कुएं में उतराया मिला अधेड़ का शव, सनसनी

थाना क्षेत्र के बिठवल कला गांव निवासी वृद्ध राजेंद्र मौर्या (65) का शव बुधवार की सुबह गांव के बाहर सिवान स्थित कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव को बाहर निकाल आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।परिजनों के मुताबिक वृद्ध पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 06:24 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 06:24 PM (IST)
कुएं में उतराया मिला अधेड़ का शव, सनसनी
कुएं में उतराया मिला अधेड़ का शव, सनसनी

जासं, बबुरी (चंदौली) : थाना क्षेत्र के बिठवल कला निवासी एक अधेड़ का शव बुधवार की सुबह सिवान स्थित एक कुएं में उतराया मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला। परिजनों के मुताबिक वृद्ध कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ थे।

रोज की तरह मंगलवार की देर शाम राजेंद्र मौर्या (65) खाने के बाद अपने घर के बरामदे में सोने चले गए। जबकि पुत्र सर्वेश, ज्ञानेंद्र, जितेंद्र सहित परिवार के सदस्य घर में सोए हुए थे। आशंका जताई जा रही कि शौच करने के लिए मध्य रात्रि में सिवान की ओर गए और अंधेरा होने के कारण कुएं में गिर गए। परिजन सुबह उन्हें बरामदे में न देख टहलने जाने की आशंका में पड़े रहे। काफी देर बाद नहीं लौटे तो परिजन गांव के लोगों से पूछताछ करने लगे। पता नहीं चलने पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका जताने लगे। कुछ ही देर बाद सिवान की ओर शौच करने निकले ग्रामीणों ने कुएं में शव उतराया देख वृद्ध राजेन्द्र मौर्य के रूप में पहचान कर परिजनों को जानकारी दी। परिजन सहित ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी एनएन सिंह ने बताया कि मृतक परिजनों के मुताबिक वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उनके मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी