केबल कटा, फोन और ब्राडबैंड सेवा ठप

रेलवे ने एक बार फिर बीएसएनएल के लिए मुश्किल खड़ी कर दी। शुक्रवार की शाम तकरीबन चार बजे जीटीआर ब्रिज के पास कार्य के दौरान केबिल कटने से डीआरएम कार्यालय सहित कई अन्य महत्वपूर्ण विभागों में फोन और ब्राडबैंड सेवा पूरी तरह से ठप हो गई। कार्यालयों में दिक्कत हुई सो हुई विभागीय कर्मचारियों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। शनिवार को दिनभर खामी को ठीक करने में लगे रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:19 AM (IST)
केबल कटा, फोन और ब्राडबैंड सेवा ठप
केबल कटा, फोन और ब्राडबैंड सेवा ठप

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : रेलवे ने एक बार फिर बीएसएनएल के लिए मुश्किल खड़ी कर दी। शुक्रवार की शाम तकरीबन चार बजे जीटीआर ब्रिज के पास कार्य के दौरान केबल कटने से डीआरएम कार्यालय सहित कई अन्य महत्वपूर्ण विभागों में फोन और ब्राडबैंड सेवा पूरी तरह से ठप हो गई। कार्यालयों में दिक्कत हुई सो हुई, विभागीय कर्मचारियों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। शनिवार को दिनभर खामी को ठीक करने में लगे रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।

बीएसएनएल कार्यालय की शिकायत है कि लोक निर्माण विभाग और रेलवे आए दिन समस्या खड़ी करते रहते हैं। निर्माण कार्य के दौरान ध्यान नहीं दिए जाने से अंडरग्राउंड केबल क्षतिग्रस्त हो जाते हैं, जिससे विभाग को परेशानी होती है। बहरहाल शुक्रवार की शाम जीटीआर ब्रिज के पास रेलवे द्वारा कराए जा रहे कार्य के दौरान 400 पेयर केबल कटने से रेल कालोनियों के साथ डीआरएम कार्यालय, रेलवे प्राइवेट सर्विस से जुड़े तीन कार्यालयों और 100 से अधिक निजी उपभोक्ताओं के फोन डेड हो गए तो ब्राडबैंड सेवा ठप हो गई। इससे कामकाज पर प्रभाव पड़ा। हालांकि बीएसएनएल के कर्मचारी शनिवार को पूरे दिन समस्या को दूर करने में लगे रहे, लेकिन बात नहीं बन सकी। एसडीओ आनंद प्रकाश मौर्य ने बताया कि पीडब्ल्यूडी और रेलवे की लापरवाही से आए दिन समस्या पैदा होती है। क्षतिग्रस्त केबल तत्काल ठीक करना संभव नहीं था। रविवार तक समस्या दूर करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी