ब्रेकर पर बाइक से गिरे भाई-बहन, ट्रक ने रौंदा

जागरण संवाददाता ताराजीवनपुर (चंदौली) अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवसा गांव के पास एनएच पर बु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:18 PM (IST)
ब्रेकर पर बाइक से गिरे भाई-बहन, ट्रक ने रौंदा
ब्रेकर पर बाइक से गिरे भाई-बहन, ट्रक ने रौंदा

जागरण संवाददाता, ताराजीवनपुर (चंदौली) : अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवसा गांव के पास एनएच पर बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पीडीडीयू नगर के कसाब महाल निवासी आफताब (35) व उसकी बहन शमा बानो (40) की मौत हो गई। वे घर से चंदौली रिश्तेदारी में जा रहे थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

आफताब अपनी बड़ी बहन शमा बानो को बाइक पर बैठाकर चंदौली नगर में अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा थे। वे जैसे ही रेवसा गांव के पास ब्रेकर को पार करने लगे, बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे दोनों भाई-बहन सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहा ट्रक दोनों को कुचलते हुए भाग निकला। स्थानीय लोग दोनों को अस्पताल भेजवाने के लिए पास में गए तो देखा दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर थाने ले आई। पुलिस की सूचना पर स्वजन भी आए। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। शमा बानों के तीन बच्चे हैं। उनके फैजान 18 , अन्नतुल 15 व अदनान छह वर्ष हैं। तीनों बेटे भी थाने पहुंच गए मां के शव से लिपटकर रोने लगे। थाने पर कसाब महाल के साथ रिश्तेदारी के लोग भी पहुंच गए थे। बच्चों के रुदन को देखकर सभी की आंखें नम हो गईं।

थानाध्यक्ष ने हटवाया ब्रेकर

नेशनल हाईवे पर रेवसा गांव के समीप ब्रेकर के चलते अब तक दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इस घटना से नाराज लोग ब्रेकर हटाने की मांग करने लगे। ग्रामीणों का तेवर देख थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने तुरंत जेसीबी मशीन मंगाई और ब्रेकर को हटवा दिया।

chat bot
आपका साथी