भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आश्वासन पर साइकिल यात्रा स्थगित

स्थानीय चौराहे स्थित बुढि़या माई मंदिर प्रांगण में शुक्रवार की शाम किसानों मैं एक बैठक आहूत कर साइकिल यात्रा स्थगित करने का निर्णय लिया। तो वहीं सांसद महेंद्र नाथ पांडे द्वारा ¨रग रोड में जा रही जमीन के मुआवजे को बढ़ाने के ठोस आश्वासन का स्वागत किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:17 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:17 PM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आश्वासन पर साइकिल यात्रा स्थगित
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आश्वासन पर साइकिल यात्रा स्थगित

जासं, ताराजीवनपुर (चंदौली) : स्थानीय चौराहे स्थित बुढि़या माई मंदिर प्रांगण में शुक्रवार की शाम किसानों की बैठक हुई। इसमें साइकिल यात्रा स्थगित करने का निर्णय लिया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय द्वारा ¨रग रोड में जा रही जमीन के मुआवजे को बढ़ाने के ठोस आश्वासन का स्वागत किया गया। 

किसान रमेश तिवारी ने कहा किसानों का प्रतिनिधिमंडल पटपरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद से मिला और मुआवजा बढ़ाने की मांग की थी। इस पर सांसद डा. पांडेय ने केंद्रीय सड़क परिवहन  मंत्री नितिन गडकरी से वार्ता कर जल्द ही वाराणसी की तर्ज पर मुआवजा बढ़ाने का आश्वासन दिया। उनका प्रयास सराहनीय है। निर्णय लिया गया कि मुआवजे को लेकर 18 नवंबर को होने वाली साइकिल रैली को स्थगित किया जाता है। अगर सरकार किसानों की बातों को मानकर मुआवजा बढ़ा देती है तो किसानों के हित के लिए एक बड़ा फैसला होगा। इस दौरान कुंज बिहारी पांडेय, चंद्रशेखर ¨सह, डा. स्वामीनाथ, केदार यादव, उमाशंकर, कौशल मिश्र, अंबिका तिवारी, सुरेंद्र यादव, राजेश प्रजापति, खुर्शीद आलम, बाबूलाल, राजेश यादव आदि किसान उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी