रेलवे ट्रैक पर मिला आटो चालक का शव, मचा कोहराम

पड़ाव (चंदौली) मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर गुरुवार की सुबह आटो चालक चौरहट गांव निवासी रियाजुद्दीन उर्फ बाबू (30) का क्षत-विक्षत शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:16 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला आटो चालक का शव, मचा कोहराम
रेलवे ट्रैक पर मिला आटो चालक का शव, मचा कोहराम

जागरण संवाददाता, पड़ाव (चंदौली) : मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर गुरुवार की सुबह आटो चालक चौरहट गांव निवासी रियाजुद्दीन उर्फ बाबू (30) का क्षत-विक्षत शव मिला। इससे कोहराम मच गया। स्वजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। जलीलपुर चौकी पुलिस एक घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। इसके बाद शव को कब्जे में लिया।

रियाजुद्दीन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। आटो चलाकर अपना व परिवार का पेट पालता था। परिवार के लोगों ने बताया कि बुधवार की शाम पत्नी रजिया को मायके छोड़ने के लिए गया था। परिवार के लोगों को फोनकर देर रात तक वापस घर आने की बात कही थी। वह जब आधी रात तक नहीं आया तो स्वजनों को चिता सताने लगी। परिवार के लोगों ने पड़ाव चौराहा व आसपास के इलाके में उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह उसका शव जलीलपुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में मिला। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी परिवार के लोगों और पुलिस को दी। उसके मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। बाबू के पिता की मौत आठ साल पहले ही हो चुकी है। मां बेटे का शव देखकर अचेत हो गईं। वहीं भाइयों व बहनों को गहरा आघात लगा। मौके पर पहुंची पुलिस सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी