चोरी की घटना से क्षुब्ध व्यवसायियों का विरोध

चतुर्भुजपुर कस्बे में सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर चार दुकानों से 7 हजार नकद व हजारों का समान चुरा लिया। दुकानदारों ने सौ नम्बर को घटना से अवगत कराया। जबकि कोतवाली पुलिस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 08:16 PM (IST)
चोरी की घटना से क्षुब्ध व्यवसायियों का विरोध
चोरी की घटना से क्षुब्ध व्यवसायियों का विरोध

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : चतुर्भुजपुर कस्बे में सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर चार दुकानों से 7 हजार नकद व हजारों का सामान चुरा लिया। दुकानदारों ने सौ नम्बर को घटना से अवगत कराया। जबकि कोतवाली पुलिस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

चतुर्भुजपुर कस्बे में इन्द्रजीत की पान की दुकान है। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सात हजार नकद सहित अन्य सामान चुरा लिया। इसी क्रम में लल्लू चाय की दुकान से करीब दो सौ रूपया नकद और खाने-पीने का सामान एवं कांता राम और इलियाद की दुकान से हजारों का सामान चोरी कर चंपत हो गये। एक ही रात में चार दुकानों से हुई चोरी को लेकर दुकानदारों में जबरदस्त गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस सुबह से देर रात तक ओवरलोड बालू के ट्रैक्टरों और ट्रकों से वसूली में लिप्त है। लेकिन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की कोई कवायद नही करती। कोतवाल सतेन्द्र यादव ने बताया कि चोरी की घटना का दुकानदारों ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी