सौ व दो सौ मीटर दौड़ में आकाश ने मारी बाजी

धानापुर (चंदौली) विकास खंड के कम्पोजिट विद्यालय प्रसहटा में सोमवार को हिगुतरगढ़ न्याय पंचायत के परिषदीय विद्यालयों के खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:24 PM (IST)
सौ व दो सौ मीटर दौड़ में आकाश ने मारी बाजी
सौ व दो सौ मीटर दौड़ में आकाश ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, धानापुर (चंदौली) : विकास खंड के कम्पोजिट विद्यालय प्रसहटा में सोमवार को हिगुतरगढ़ न्याय पंचायत के परिषदीय विद्यालयों के खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने दौड़ , कबड्डी , आदि खेलों में प्रतिभाग किया। उद्घाटन खण्ड शिक्षा अधिकारी विजय प्रताप यादव ने किया।

जूनियर बालक वर्ग सौ व दो सौ मीटर की दौड़ में यूपीएस हिगुतरगढ़ के आकाश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग के सौ मीटर दौड़ में शुभम ने प्रथम, प्रियांशु द्वितीय स्थान पर रहे। जूनियर बालिका वर्ग सौ मीटर में रीता ने प्रथम, कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय अनीता द्वितीय स्थान पर रहीं। दूसरे चक्र के खेल में जूनियर बालिका वर्ग कब्बडी में कम्पोजिट विद्यालय प्रसहटा ने कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय हिगुतरगढ़ की बालिकाओं को परास्त कर पहला स्थान हासिल किया। वहीं जूनियर कबड्डी बालक वर्ग में यूपीएस हिगुतरगढ़ और प्रसहटा के प्रतिभागी बराबरी पर रहे। सभी विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार दिया गया। सुदर्शन दूबे, रामनरायन, राजेश यादव, संगीता चौरसिया आदि लोग उपस्थित थे। संचालन व्यायाम शिक्षक प्रकाश सिंह ने किया।

chat bot
आपका साथी