भीड़ जुटने व आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता इलिया (चंदौली) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देन•ार स्थानीय थाना परिसर में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 01:10 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 01:10 AM (IST)
भीड़ जुटने व आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई
भीड़ जुटने व आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, इलिया (चंदौली) : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देन•ार स्थानीय थाना परिसर में शनिवार को पुलिस अधिकारियों व प्रत्याशियों की बैठक हुई। इसमें शांतिपूर्ण मतदान के लिए अपील की गई। एएसपी अनिल कुमार ने कहा कि मतदाताओं को प्रलोभन व धमकी देने वाले प्रत्याशियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा, उम्मीदवार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के निर्देशों और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हैं तो उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। किसी तरह के कार्यक्रम बगैर अनुमति के नहीं होंगे। अफवाह फैलाने व माहौल को बिगाड़ने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। किसी प्रकार की भ्रामक या गलत सूचना इंटरनेट मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर न डालने की हिदायत दी। कहा चुनाव के दौरान अराजकता व प्रलोभन देने, आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना पुलिस को दें। प्रत्येक दशा में सभी लोग शारीरिक दूरी, मास्क, सैनिटाइजर और रात्रि क‌र्फ्यू का सख्ती से पालन करें। सीओ रामवीर सिंह ने कहा रविवार को संपूर्ण लाकडाउन है। इसका पालन करते हुए पुलिस की मदद करें। एसएचओ मिथिलेश तिवारी, उप निरीक्षक राजेंद्र पटेल के अलावा बहादुर दुबे, प्रेम कुमार, अवनीश कुमार, आनंद कुमार, दिलीप, अखिलेश सोनकर, राजेश यादव, सुरेन्द्र गुप्ता, ओमकार दास, विजय गुप्ता, उमाशंकर गुप्ता आदि प्रधान व बीडीसी पद के प्रत्याशी उपस्थित थे। झंडा देखकर चालान करने का आरोप

जागरण संवाददाता, सकलडीहा (चंदौली) : बलुआ घाट से अंतिम संस्कार से लौट रहे सपा नेता पवन यादव के वाहन को बलुआ पुलिस ने रोककर थाने में बंद कर दिया। घटना को लेकर सपा नेताओं ने नाराजगी जताई है। आरोप लगाया प्रशासन के लोग झंडा देखकर वाहनों को बंद और चालान कर रहे हैं। आरोप है कि चौराहा पर वाहन पर झंडा देख रोक लिया गया और थाने ले जाकर बंद कर दिया। बलुआ एसओ उदय प्रताप सिंह ने कहा गाड़ी पर बड़ा झंडा लगाकर लोग शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते हुए चल रहे। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी