दोस्त ने की थी युनूस की हत्या

खुर्जा में रानी वाला चौक में हुई व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया। दोस्त ने ही व्यक्ति के सिर में भारी पत्थर मारकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:38 PM (IST)
दोस्त ने की थी युनूस की हत्या
दोस्त ने की थी युनूस की हत्या

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में रानी वाला चौक में हुई व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया। दोस्त ने ही व्यक्ति के सिर में भारी पत्थर मारकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सीओ सुरेश सिंह ने बताया कि बीते 17 जून की रात्रि में मोहल्ला रानी वाला चौक में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था। जिसके सिर पर चोट के निशान थे। शव की शिनाख्त युनूस पुत्र यामीन के रूप में हुई थी। साथ ही मामले में रविवार को फरमान पुत्र इंतजार निवासी मोहल्ला खीरखानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। सोमवार को पुलिस ने अग्रवाल टी प्वाइंट के निकट से आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह और मृतक यामीन दोस्त थे। 17 जून को वह युनूस को घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद दोनों ने मिलकर शराब पी। इसी दौरान आपसी कहासुनी होने पर आरोपित ने युनूस के सिर पर भारी पत्थर से वार किए। जिसके बाद व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद आरोपित वहां से भाग निकला। सीओ ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएम ने सुनीं दिव्यांगों की समस्या

बुलंदशहर । डीएम रविन्द्र कुमार ने सोमवार को समस्या लेकर पहुंचे दिव्यांगों से उनकी समस्याएं सुनी। दिव्यागों ने उनसे ट्राई साइकिल देने व आर्थिक सहायता के साथ कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगवाने की मांग रखी। जिसके बाद डीएम ने दिव्यांगों के प्रार्थनों पत्रों को संबंधित विभागों के अफसरों को भेजकर नियमानुसार लाभ दिलाने के निर्देश दिए है।

chat bot
आपका साथी