गृहक्लेश के चलते युवक ने लगाई आग, रेफर

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने गृहक्लेश के चलते शुक्रवार देर शाम खुद को आग लगा ली। स्वजन उसे गंभीर हालत में नगर के निजी अस्पताल में लेकर आए। चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:46 PM (IST)
गृहक्लेश के चलते युवक ने लगाई आग, रेफर
गृहक्लेश के चलते युवक ने लगाई आग, रेफर

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने गृहक्लेश के चलते शुक्रवार देर शाम खुद को आग लगा ली। स्वजन उसे गंभीर हालत में नगर के निजी अस्पताल में लेकर आए। चिकित्सकों ने हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक का शुक्रवार शाम स्वजन से विवाद हो गया। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने कमरे में जाकर मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को आग लगा ली। युवक के शोर मचाने पर स्वजन कमरे में पहुंचे और आग बुझाई। आनन-फानन में स्वजन उसे लेकर चिकित्सक के यहां पहुंचे। युवक की हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मिलावटी शराब बनाकर बेचने वाले को पकड़ा

बुगरासी पुलिस ने मिलावटी शराब बनाकर बचने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष सचिन बालियान ने बुगरासी-जलालपुर रोड पर जलालपुर निवासी आरोपी वीरेंद्र पुत्र तोलीराम मिलावट कर शराब तैयार करता था। पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से अवैध देशी शराब के 44 पव्वे, दो प्लास्टिक की कैन, यूरिया, 120 खाली ढक्कन, 130 खाली पव्वे सहित अन्य सामान बरामद किया गया है। आरोपी का चालान कर दिया गया है।

एक गिरफ्तार, अपमिश्रित शराब बरामद

पहासू पुलिस ने बनैल गांव से एक युवक गिरफ्तार किया। जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित से 38 पव्वे अपमिश्रित शराब बरामद की।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर सूचना मिली कि गांव बनैल के एक मकान में कुछ लोग अवैध शराब का बिक्री कर रहे हैं। छापेमारी करने पर व्यक्ति को पकड़ा गया। इसने अपना नाम पूरन बताया। तलाशी लेने पर थैले से 18 पव्वे देशी शराब के मिले। पुलिस को देख मकान से उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। पूरन से पूछताछ के बाद पुलिस ने बनैल में उसके दामाद यतेंद्र की परचून की दुकान से अपमिश्रित शराब के 20 पव्वे, 600 ग्राम यूरिया और पेचकस बरामद किया। पूरन ने बताया कि वह अपने दामाद यतेंद्र के साथ मिलकर शराब में यूरिया मिलाकर उसकी तीव्रता बढ़ाकर महंगे दाम पर बेचता है। पुलिस ने पूरन और उसके दामाद यतेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है।

chat bot
आपका साथी