युवक घर से लापता, अनहोनी की आशंका

खुर्जा में स्वजन के डांटने के बाद युवक घर से लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताई है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारी नगर निवासी मोहित पुत्र गजराज को गत बुधवार को स्वजन ने किसी बात पर डांट दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:53 PM (IST)
युवक घर से लापता, अनहोनी की आशंका
युवक घर से लापता, अनहोनी की आशंका

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में स्वजन के डांटने के बाद युवक घर से लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताई है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारी नगर निवासी मोहित पुत्र गजराज को गत बुधवार को स्वजन ने किसी बात पर डांट दिया था। जिसके बाद युवक घर से निकल गया। शाम तक जब युवक घर नहीं लौटा, तो स्वजन ने दोस्त, रिश्तेदारी समेत अन्य स्थानों पर युवक की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। शुक्रवार को स्वजन कोतवाली पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। साथ ही अनहोनी की आशंका जताई है। जिस पर पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा

बुलंदशहर। कोतवाली देहात की नई मंडी चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति ने थाने में बताया कि बीते दिन उसकी 10 वर्षीय पुत्री घर से खेत पर जा रही थी। रास्ते में गांव के ही आरोपी युवक ने उसे रोक लिया और खेत में खींचकर ले गया। वहां आरोपित युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता बालिका के शोर मचाने पर उसको धमकाते हुए अभद्रता की गई। बाद में लोगों के आने पर आरोपित युवक धमकी देता हुआ फरार हो गया। देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित घनेंद्र पुत्र रोशन के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मामले में देहात पुलिस को जांच कर आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी