हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम

छतारी में सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:41 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:41 PM (IST)
हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम
हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम

बुलंदशहर, जेएनएन। छतारी में सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

जनपद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र के गांव अहमदपुर निवासी मोहम्मद जुनैद पुत्र मुन्ने हुसैन शनिवार शाम बाइक से अलीगढ़ जा रहे थे। जब वह अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर गांव किशनपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई थी। हादसे में जुनैद और दूसरी बाइक सवार युवक घायल हो गया था। दोनों को पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान जुनैद की मौत हो गई। थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी। सड़क हादसे में घायल युवती की उपचार के दौरान मौत

गुलावठी। शुक्रवार देर शाम हाईवे 334 मेरठ बुलंदशहर मार्ग पर छपरावत गांव के निकट हुए सड़क हादसे में घायल बाइक सवार युवती ने भी दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छपरावत गांव के निकट दो बाइकों की आमने सामने की जबरदस्त भिडत हुई। हादसे में गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव कैथाला निवासी सतीश यादव तथा मुन्तजिर निवासी गांव हृदयपुर जिला हापुड़ की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि बाइक पर मुन्तजिर के साथ सवार 30 वर्षीय फरहा गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी