शहर में खूब उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

बुलंदशहर शहर के हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं बावजूद इसके मंगलवार को भाजपा के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 10:55 PM (IST)
शहर में खूब उड़ी आचार संहिता की धज्जियां
शहर में खूब उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

बुलंदशहर: शहर के हर चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात हैं, बावजूद इसके मंगलवार को भाजपा के सम्मेलन में पहुंचने वाले युवकों ने आचार संहिता का खूब मखौल बनाया। हालांकि पुलिस यातायात सुविधा को सुचारू रखने में जुटी रही, लेकिन आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर नजर नहीं गई।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में नौ मार्च को आचार संहिता लागू हो चुकी है। इस बारे में जिला प्रशासन जनपद भर की जनता को अवगत भी करा चुका है, लेकिन कुछ लोग आचार संहिता को महज मजाक मान रहे हैं। इसके चलते मंगलवार को एक बाइक पर तीन-तीन युवक नारेबाजी करते हुए शहर के मुख्य चौराहा कालेआम से गुजरते रहे। फोटो खिचवाने के लिए इस चौराहे पर बाइक सवार युवक घंटों तक रुके रहे। हालांकि पुलिसकर्मी यहां मौजूद थे, लेकिन वह इनके खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए यातायात को सुचारू करने में जुटे रहे। युवकों के इस जुलूस से कुछ देकर को चौराहे पर जाम जैसे स्थिति बन गई। धूप होने के कारण वाहन ठहर गए।

एक पुलिसकर्मी ने इन युवकों को आगे बढ़ने के लिए इशारा भी किया, लेकिन उन्होंने भाजपा के कार्यक्रम में जाने की बात कहते हुए पुलिसकर्मी की बात को टरका दिया। बाइकों के अलावा ट्रैक्टर-ट्राली, बसों व अन्य वाहनों में लोग मोतीबाग पहुंच रहे थे तो मोतीबाग तक यातायात बहुत देर तक प्रभावित भी रहा।

chat bot
आपका साथी