दारोगा और सिपाही ने युवक को पीटा, व्यापारियों का हंगामा

क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात दारोगा और एक कांस्टेबल ने युवक की सरेराह पिटाई कर दी। स्थानीय व्यापारियों ने पुलिसकर्मियों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने उन्हें धमकाकर भगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 11:18 PM (IST)
दारोगा और सिपाही ने युवक को पीटा, व्यापारियों का हंगामा
दारोगा और सिपाही ने युवक को पीटा, व्यापारियों का हंगामा

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात दारोगा और एक कांस्टेबल ने युवक की सरेराह पिटाई कर दी। स्थानीय व्यापारियों ने पुलिसकर्मियों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने उन्हें धमकाकर भगा दिया। व्यापारियों ने हंगामा करते हुए दारोगा और सिपाही पर शराब पीकर युवक की पिटाई का आरोप लगाया। इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की। उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत किया।

सोमवार की देर रात पुलिस जीप में दारोगा रामगोपाल एक सिपाही के साथ गस्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक युवक को बाजार में घूमते हुए पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। स्थानीय व्यापारी लोकेश शर्मा, सुभाष चंद्र, अवनेश, विजय शर्मा, राकेश और सीटू आदि ने पुलिसकर्मियों की कार्रवाई का विरोध किया और पिटाई का कारण पूछा। पुलिसकर्मियों ने बताया कि युवक ने किसी से मारपीट की है। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने शराब पी रखी थी और अभद्रता पर उतारू हो गए। इसके बाद व्यापारियों ने पुलिसकर्मियों की वीडियो बनानी शुरू की तो आरोपित मौके से रफूचक्कर हो गए। व्यापारियों ने उनकी शिकायत थाना प्रभारी से की। उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत किया।

इन्होंने कहा..

पुलिसकर्मी रात्रि में गश्त कर रहे थे। मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया जाएगा।

-जयवीर सिंह, अहमदगढ थाना प्रभारी बीडीसी से मोबाइल पर डेढ़ लाख रुपये मांगे, पुत्र को मारने की दी धमकी

शिकारपुर : एक युवक ने नाम बदलकर दोस्त को फंसाने की नियत से बीडीसी सदस्य के मोबाइल पर फोन करके डेढ़ लाख रुपये की मांग की। ऐसा नहीं करने पर उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट के बाद स्वाट टीम और थाना पुलिस ने मिलकर मोबाइल सर्विलांस पर लेकर आरोपी को दबोच लिया।

सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव खैरपुर निवासी बलराम जो बीडीसी सदस्य हैं, ने रिपोर्ट लिखाई कि उसके मोबाइल नंबर पर बीती 10 जुलाई को कॉल आई। जिसमें डेढ़ लाख रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले के खुलासे को स्वाट एवं सर्विलांस टीम गठित की। मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने आरोपी प्रेमचंद निवासी गांव फराना थाना खुर्जा देहात को गिरफ्तार कर उक्त मोबाइल बरामद किया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दोस्त अमित पुत्र पप्पू निवासी मौ. जलालपुर थाना देहली गेट जिला अलीगढ़ से मोबाइल रिपेयर को लिया। उसी के मोबाइल से नाम बदलकर बलराम को फोन करके उक्त रकम की मांग की। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी