नमाज पढ़कर घर लौट रहे युवक पर डंडों से हमला

ौरंगाबाद के अगौता क्षेत्र के गांव ढकौली में पंचायत चुनाव में प्रधान प्रत्याशी को वोट न देने पर प्रधान प्रत्याशी व उसके समर्थकों ने मस्जिद में नमाज पढ़कर वापस लौट रहे युवक पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाना अगौता में तीनों हमलावरों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:08 PM (IST)
नमाज पढ़कर घर लौट रहे युवक पर डंडों से हमला
नमाज पढ़कर घर लौट रहे युवक पर डंडों से हमला

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद के अगौता क्षेत्र के गांव ढकौली में पंचायत चुनाव में प्रधान प्रत्याशी को वोट न देने पर प्रधान प्रत्याशी व उसके समर्थकों ने मस्जिद में नमाज पढ़कर वापस लौट रहे युवक पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाना अगौता में तीनों हमलावरों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

गांव ढकौली निवासी मुज्जमिल खां बुधवार को नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में गया था। नमाज पढ़कर वापस घर लौटते समय पंचायत चुनाव में पराजित हुए प्रधान प्रत्याशी व उसके समर्थकों ने मुज्जमिल को रास्ते में रोक लिया और उससे वोट न देने को लेकर गाली गलौच करने लगे। विरोध करने पर प्रधान प्रत्याशी व उसके समर्थकों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में घायल युवक के स्वजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित मुज्जमिल ने तीनों हमलावरों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर धु्रर्व भूषण दूबे ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता का गला दबाया

बुलंदशहर नगर क्षेत्र में एक विवाहिता का अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न किया गया। उसका गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया गया। पीड़िता ने पति समेत छह ससुरालजनों पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राधानगर निवासी विनीता पुत्री हरदयाल ने एसएसपी को शिकायती पत्र भेजकर बताया कि करीब दो साल पहले उसकी शादी अलीगढ़ के सासनी क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। शादी में मिले दहेज से उसके ससुराल वाले खुश नहीं थे और अतिरिक्त दहेज में दो लाख रुपये की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। कई बार मारपीट का विरोध करने पर कमरे में बंद कर दिया गया। बीते दिनों ससुरालजनों ने उसका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। इसके बाद पति एवं ससुराल के लोगों ने उसे मारपीट कर ससुराल से निकाल दिया। पीड़िता ने पति समेत छह ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी से मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी