बुलंदशहर में पुलिस ने नहीं किया इंसाफ तो लिख दिया 'मकान बिकाऊ है', पलायन की दी चेतावनी

मकान बिकाऊ है का मामला इस बार उप्र के बुलंदशहर से आया है। मिर्जापुर नंगली गांव में मारपीट की एक घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से अनुसूचित जाति का एक परिवार व्यथित है।इससे परेशान होकर पीडि़त परिवार ने मकान बिकाऊ लिखते हुए पलायन की चेतावनी दी है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 12:16 AM (IST)
बुलंदशहर में पुलिस ने नहीं किया इंसाफ तो लिख दिया 'मकान बिकाऊ है', पलायन की दी चेतावनी
मकान बिकाऊ है का मामला इस बार उप्र के बुलंदशहर से आया है।

बुलंदशहर, जेएनएन। मकान बिकाऊ है का मामला इस बार उप्र के बुलंदशहर से आया है। मिर्जापुर नंगली गांव में मारपीट की एक घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से अनुसूचित जाति का एक परिवार व्यथित है। इससे परेशान होकर पीडि़त परिवार ने मकान बिकाऊ लिखते हुए पलायन की चेतावनी दी है।

थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में प्रधानी चुनाव की तैयारी चल रही है और भावी उम्मीदवार ग्रामीणों को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। आरोप है कि एक ऐसे ही भावी उम्मीदवार ने अनुसूचित जाति के परिवार पर वोट देने का दबाव बनाया। इन्कार करने पर दबंगों ने घर में घुसकर उनके के साथ मारपीट की। पीडि़त पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे आजिज आकर पीडि़त पक्ष ने मकान बिकाऊ लिख दिया। पीडि़त पक्ष ने इंटरनेट मीडिया पर भी आपबीती वायरल की है।

इनका कहना है...

मामला संज्ञान में नहीं है, यदि ऐसा हुआ है तो पीडि़त परिवार से मुलाकात कर जानकारी ली जाएगी। मामला सही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-सुभाष सिंह, एसडीएम स्याना। 

chat bot
आपका साथी