घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट

ककोड़ कोतवाली के गांव सुनपेड़ा में घुड़चढ़ी के दौरान दूसरे पक्ष के युवकों द्वारा उपद्रव कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पांच युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से भी तहरीर दी गई है। गांव निवासी वहीद पुत्र रमजानी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार को उसकी बेटी का निकाह हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:48 PM (IST)
घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट
घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। ककोड़ कोतवाली के गांव सुनपेड़ा में घुड़चढ़ी के दौरान दूसरे पक्ष के युवकों द्वारा उपद्रव कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पांच युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से भी तहरीर दी गई है। गांव निवासी वहीद पुत्र रमजानी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार को उसकी बेटी का निकाह हुआ। बुधवार को बेटे तालिव की बारात जाने के लिए घुड़चढ़ी हो रही थी। तभी गांव निवासी पांच युवक महिलाओं से बदसलूकी कर डीजे पर जबर्दस्ती नाचने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें दामाद साहिल से मारपीट करते हुए उसके गले की चैन, अंगूठी राशिद का मोबाईल, तथा बेटी के गले की चैन छीन ली। दूसरे पक्ष की तरफ से देशराज पुत्र पूरन ने घुड़चढ़ी के दौरान महिलाओं से बदसलूकी करने की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। किशोरी को फुसलाकर ले जाने का आरोप

संवाद सूत्र, खानपुर : थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अहार थाना क्षेत्र निवासी एक युवक पर उसकी नाबालिग बहन को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। किशोरी के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी के भाई ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि अहार थाना क्षेत्र निवासी राहुल उसकी नाबालिग बहन को काफी समय से परेशान कर रहा था। विगत 2 मार्च को आरोपी युवक उसकी बहन को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस ने किशोरी के भाई की तहरीर पर राहुल पुत्र सुरेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी। बुधवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र स्थित ढकरौली प्याऊ के निकट पुलिस ने आरोपी युवक को किशोरी के साथ धर दबोचा। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी युवक का चालान कर दिया है। इन्हों कहा..

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। पीड़ित किशोरी के बयानों के आधार पर मुकदमे की धाराओं में बदलाव किया जा रहा है।

नरेश शर्मा, थाना प्रभारी जहांगीराबाद।

chat bot
आपका साथी